Monday , October 3 2022

नकाबपोश बदमाशों ने प्राइवेट बस कंडक्टर से लुटे 80 हजार रुपये, पुलिस जाँच में जुटी

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के लोढ़ी में वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग स्थित टोल प्लाजा के पास वाराणसी से छत्तीसगढ़ जा रही एक प्राइवेट बस के कंडक्टर से 80700 रुपये की लूट होने का मामला सामना आया है। दिनदहाड़े हुई घटना से क्षेत्र पर हड़कम्प मच गया। पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। पीड़ित द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर पुलिस ने कई जगह दबिश भी डाली लेकिन कोई सफलता हाँथ नहीं लग पाई।

पीड़ित कंडक्टर सुखनंदन प्रजापति पुत्र रामलाल प्रजापति निवासी हरिहरपुर-सरई, सिंगरौली-मध्यप्रदेश ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि अंबिकापुर (छत्तीसगढ़) से वाराणसी के लिए चलने वाली बस आज सुबह वाराणसी से अंबिकापुर के लिए जा रही थी। बस जब, एसएच स्थित लोढ़ी स्थित टोला प्लाजा के आगे बढ़ी तो कंडक्टर ने स्वयं और उसमें मौजूद सवारियों को फ्रेश होने के लिए उसे कुछ देर के लिए रोकवा दिया। इस पर चालक ने मारकुंडी घाटी से पहले और लोढ़ी टोल प्लाजा के करीब आधा किमी आगे बस रोक दी। बस रूकने के बाद वह उतरकर कुछ मीटर आगे झाड़ी आगे झाड़ी की तरफ फ्रेश होने चला गया। आरोप है कि उसी दौरान नकाबपोश किस्म के तीन-चार व्यक्ति पहुंचे और उसे पकड़ लिया और उसे धमकाते हुए उसकी जेब में सवारियों से भाड़े के रूप में ली गई रकम 79300 रुपये और उसके पर्स में रखा 14 सौ रूपये लूटकर वहां से चलते बने।

पीड़ित ने जैसे ही मामले की जानकारी पुलिस को दी, हड़कम्प मच गया। राबटर्सगंज कोतवाल दिनेश पांडेय सहित अन्य पुलिसकर्मी लुटेरों की तलाश में जुट गए लेकिन समाचार लिखने तक पुलिस को अब तक सफलता नहीं मिल सकी है।

सीओ सिटी राजकुमार तिवारी ने बताया कि “पीड़ित की तहरीर पर ममाला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।”

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com