Monday , September 26 2022

लापता छात्रा का 24 घंटे बाद भी नहीं लगा सका कोई सुराग, झाड़ी से छात्रा का स्कूली ड्रेस व जूता बरामद

आनंद कुमार चौबे/अंशु खत्री/दिलीप श्रीवास्तव (संवाददाता)

● चुर्क डाकघर के पास फेंका पड़ा मिला छात्रा का स्कूली ड्रेस व एक पैर का जूता

● स्कूली ड्रेस व एक पैर का जूता मिलने से परिजन किसी अनहोनी की घटना से आशंकित

सोनभद्र । राबर्ट्सगंज से चुर्क स्थित एक इंटर कालेज में 12वीं की परीक्षा देने गई छात्रा के अचानक लापता होने से परिजनों में हड़कंप मच गया। 24 घंटे बीत जाने के बाद भी अब तक छात्रा का सुराग न मिलने से परिजन सहमे हुए है। वहीं आज दोपहर में चुर्क स्थित सहायक डाकघर के गेट के पास झाड़ी में छात्रा का स्कूली ड्रेस व एक पैर का जूता मिलने से सनसनी फ़ैल गई। झाड़ी में कपड़ा मिलने की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे कोतवाली पुलिस ने कपड़े व जुते को अपने कब्जे में लेकर बारीकी से आसपास के क्षेत्र का निरीक्षण किया लेकिन अन्य कोई महत्वपूर्ण सुराग हाथ नहीं लग सका।

जानकारी के अनुसार रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के नवीन मंडी समिति निवासी संतोष जायसवाल की पुत्री अग्रिमा चुर्क में संचालित हरसेवानंद विद्यालय में 12वीं की परीक्षा देने गई हुई थी। लेकिन काफी समय बाद जब वह घर नहीं लौटी तो घर वालों को चिंता होने लगी और वे खोजबीन शुरू किए लेकिन बेटी का कोई पता नहीं चला, जिसके बाद परिजनों ने खोजबीन शुरु कर दी। देर रात तक कोई पता न चलने पर परिजन ने पुलिस को सुचना दिया। जिसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मामले की जाँच पड़ताल में जुट गई। शुक्रवार की दोपहर में किसी ने सेलफोन पर चुर्क स्थित डाक घर के गेट के पास झाड़ी में छात्रा का स्कूली ड्रेस मिलने की सुचना दी। जिसके बाद संतोष ने घटना की जानकारी को पुलिस को देते हुए मौके पर पहुंचे। इधर पुलिस भी मौके पर पहुँच गई और कपड़े को अपने कब्जे में लेते हुए छानबीन शुरू किया तो कुछ दुरी पर छात्रा का एक पैर का जूता भी मिला लेकिन लापता छात्रा का 24 घंटे बाद भी कोई सुराग न मिलने से परिजन किसी अनहोनी से आशंकित है।

इधर पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर राजकुमार त्रिपाठी ने बताया कि “अभी तक छात्रा का कोई सुराग नही मिल सका है, हालांकि कपड़ा व एक पैर का जूता बरामद हुआ है। आगे जाँच पड़ताल जारी है।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com