Monday , October 3 2022

संदिग्ध परिस्थिति मे पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, हडकंप

पी0के0 विश्वकर्मा (संवाददाता)

परिजनों ने हत्या कर पेड़ के सहारे फंदे से लटकाने का लगाया आरोप

कोन । स्थानीय थाना क्षेत्र के कोन तेलगुडवा मार्ग ग्राम पंचायत हर्रा के बिलरूआ मे सडक के किनारे एक पेड़ में फंदे से लटकता युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। शव मिलने की खबर मिलते ही ग्रामीणों समेत परिजन मौके पर पहुँच गए। शव देख परिजनों में कोहराम मच गया, परिजनों ने हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है। उधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र दुद्धी भेजवा दिया।

जानकारी के अनुसार रमेश मूल रूप से नौडीहा निवासी था जो पिछले कई वर्षों से बिलरूआ में जमीन कब्जा कर घर मकान बनाकर वहीं निवास करते थे। चर्चा की माने तो मृतक के परिजनों ने पहले ही कुछ लोगों द्वारा रमेश की हत्या करने की आशंका जताया था।

प्रभारी निरीक्षक रमेश यादव ने बताया कि “मृतक की पहचान बिलरूआ निवासी रमेश कुमार (22वर्ष) पुत्र राजकुमार गोंड के रूप में हुई है। शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुध्दी भेज दिया गया है। प्रथम दृष्टता मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही स्थिति स्पष्ट हो पायेगी। सभी पहुलओं पर जांच की जा रही है।”

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com