Friday , September 30 2022

शहीदों की 31वीं पुण्यतिथि पर आयोजित किया भव्य कवि सम्मेलन

संजय केसरी /अर्जुन मौर्या (संवाददाता)

डाला। डाला गोलीकांड के शहिदों की 31वीं पुण्यतिथि पर डाला नवनिर्माण सेना के द्वारा शहीद कविवर रामप्यारे विधि कवि सम्मेलन का आयोजन कराया गया। गुरुवार शाम रामलीला मैदान में सुविख्यात कवियों ने अपनी कविताओं का जलवा बिखेरा। कवि सम्मेलन के माध्यम से गोलीकांड में मारे गए सभी शहिदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

इस दौरान डाला नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अंशु पटेल ने एक थर्माकोल झाकी के जरिए समाज के प्रति अपने नजरिए को दिखाया और नवनिर्माण सेना के उद्देश्य व लक्ष्य से सभी को परिचित कराया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारे समाज के प्रथम नायक हमारे शहीद होते हैं और इसी लिए हमारे नगर में भी सभी 9 शहीदों के नाम पर स्टेडियम,पार्क,अस्पताल, महाविद्यालय,मंडी,मार्ग आदि होने चाहिए जिससे हम अपने शहीदों को रोजाना याद कर सकें और दुनिया उन संस्थानों के नाम द्वारा उन शहीदों के शौर्य व बलिदान को जान सकेगी।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर समाज कल्याण एवं अनुसूचित जाति जनजाति राज्य मंत्री संजीव सिंह गौड़ मौजूद रहे। इसी क्रम में इस दौरान विशेष उपस्थिति में डाला गोली कांड के बाद होने वाले देशव्यापी जनआंदोलन के युवा नायक कांग्रेस नेता राजेश द्विवेदी भी मौजूद रहे।

कवियों में सुविख्यात अजय शेखर,नरेंद्र नीरव,सुरेंद्र नाथ मिश्रा,जगदीश पंथी, डॉ लखन राम,आशुतोष शेखर,जितेंद्र जौहर,विनय विनीत,दिवाकर द्विवेदी व प्रद्युम्न त्रिपाठी आदि कवि मौजूद रहे।

इस दौरान छात्र संघ के पूर्व महामंत्री व डाला नवनिर्माण सेना के संरक्षक अनिकेत श्रीवास्तव,महामंत्री प्रशांत कुमार पाल,विकास जैन,राकेश पासवान,अहमद हुसैन,गोविंद भारद्वाज,मोहित पाठक,बसंत सिंह,गौतम भारद्वाज,अवनीश पांडे,श्रीकांत पांडे,राकेश जायसवाल,आदित्य तिवारी,महेश सोनी,विकास पटेल, आदि लोग मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com