Monday , October 3 2022

दुद्धी ब्लॉक के नवागत खण्ड शिक्षा अधिकारी ने किया कार्यभार ग्रहण, शिक्षकों ने किया स्वगात

रमेश यादव ( संवाददाता )

दुद्धी। नवागत खण्ड शिक्षा अधिकारी महेंद्र कुमार मौर्य ने दुद्धी में अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया। कार्यभार ग्रहण करने आए नवागत खण्ड शिक्षा अधिकारी को फूल मालाओं से स्वागत किया गया।मौर्य ने कहा कि दुद्धी क्षेत्र के परिषदीय विद्यालयों को हर शासकीय सुविधा से संतृप्त करना व शैक्षिक उन्नयन उनका प्रथम लक्ष्य है।शिक्षक अपने दायित्वों का गरिमा अनुरूप निर्वहन करें।शिक्षक विद्यालय के साथ ही समाज का भी जिम्मेदार प्रतिनिधि होता है। एआरपी श्रवण कुमार ने कहा कि दुद्धी अत्यंत पिछड़े व अभावग्रस्त क्षेत्र में आता है। यहां के आदिवासी बाहुल्य परिवेश में शिक्षा की अलख जलाना पुनीत कार्य है। हम आपके निर्देशन में दुद्धी को शीर्ष पर रखने का पूर्ण प्रयास जारी रखेंगे।

पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष शैलेश मोहन ने कहा कि ब्लॉक दुद्धी शिक्षा, खेल व संस्कृति के क्षेत्र में अग्रणी रहा है।साथ ही पूर्ण विश्वास है कि आपके निर्देशन में निरंतर बेहतर कार्य होते रहेंगे।

इस अवसर पर एआरपी संतोष सिंह,ऋषिणारायण, मनोज जायसवाल,शिक्षक नीरज कुमार,अवधेश कन्नौजिया,मनोज जायसवाल, मुसईराम, जितेंद्र चौबे, भोलानाथ,अविनाश गुप्ता सहित अन्य उपस्थित थे।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com