नेपाल में क्रैश हुए प्लेन के मलबे की तस्वीर आयी सामने, सभी सवार की मौत

नेपाल में क्रैश हुए तारा एयरलाइन के प्लेन के मलबे की कुछ तस्वीर सोमवार को सामने आई । तस्वीर आने के कुछ देर बाद नेपाली मीडिया ने दावा किया कि प्लेन में सवार सभी लोगों की मौत हो चुकी है । प्लेन का मलबा मुस्तांग इलाके के कोबन में मिला है । बताया जा रहा है कि पहाड़ पर यहां-वहां बिखरे क्षत-विक्षत शवों को इकठ्ठा किया जा रहा है । हादसा इतना दर्दनाक है कि ज्यादातर शवों की पहचान करना मुश्किल हो रहा है ।

मिली जानकारी के मुताबिक दुर्घटनाग्रस्त हुए विमान के मलबे से बचाव कर्मियों ने अब तक 14 शव निकाले हैं। इस विमान में चार भारतीय भी सवार थे।

क्रैश हुए प्लेन में सवार चारों भारतीय मुंबई के रहने वाले हैं। अधिकारियों ने बताया कि चारों लोग एक ही परिवार के हैं, जिनकी पहचान अशोक कुमार त्रिपाठी, धनुष त्रिपाठी, रितिका त्रिपाठी और वैभवी त्रिपाठी के रूप में हुई है ।

नेपाल की सेना ने सोमवार को बताया कि रविवार सुबह दुर्घटनाग्रस्त हुए यात्री विमान का मलबा उत्तर-पश्चिमी नेपाल के मुस्तांग जिले के थसांग-2 स्थित सनोसवेयर में मिला है। यह विमान करीब 20 घंटे से लापता था। विमान में चार भारतीय, दो जर्मन और 13 नेपाली नागरिकों सहित कुल 22 लोग सवार थे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
[ngg src="galleries" ids="1" display="basic_slideshow" thumbnail_crop="0"]
Back to top button