Tuesday , October 4 2022

शादी समारोह में आयी दो किशोरियों की तालाब में डूबने से मौत, खुशियाँ मातम में बदली

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के पकरी गाँव में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां एक शादी समारोह में आए दो किशोरियों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही शादी समारोह की खुशियां मातम में बदल गई। सूचना मिलने के बाद ग्रामीणों ने दोनों किशोरियों को तालाब से निकाल कर जिला अस्पताल ले गए जहाँ डॉक्टरों ने दोनों किशोरियों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजवाया।

अनंतु प्रजापति ने बताया कि “रॉबर्ट्सगंज थाना अंतर्गत पकरी गांव में अनंतु प्रजापति के यहा 26 मई को बारात आई थी। सभी रिश्तेदार भी पहुंचे हुए थे। आज सुबह अनंतु की नतिनि सरिता (14वर्ष) पुत्री बिजेंद्र नि0 विजवार-रायपुर और अनंतु की भैने सरिता (12वर्ष) पुत्री मुन्ना निवासी शिकारपुर-रायपुर गांव के तालाब में नहाने के लिए चली गयी। यहां नहाने के दौरान दोनों किशोरियाँ तालाब की गहराई में चली गयी। जिसके बाद तालाब पर मौजूद बच्चों ने परिजनों को जाकर सूचना दिया। घटना की जानकारी मिलते ही वह लोग भागकर तालाब पर पहुँचे और काफी मसक्कत के बाद दोनों को तालाब से बाहर निकालकर जिला अस्पताल ले गए, जहाँ डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।”

घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। गांव में इस घटना से शोक की लहर व्याप्त हो गयी तथा विवाह की खुशियां मातम में बदल गयी।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com