Saturday , September 24 2022

अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड ने 14 कर्मियों का पटल बदला

फैयाज़ खान मिस्बाही(ब्यूरो )

गाजीपुर। बीते दिनों विद्युत मजदूर पंचायत के सदस्यों ने आमघाट विद्युत कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन किया गया। इस दौरान विभिन्न मांगों के साथ ही वर्षों से एक ही पलट पर जमें कर्मियों का पटल बदलने मांग भी उठाई थी। ऐसा न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी थी। इसको गंभीरता से लेते हुए अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड द्वितीय आदित्य पांडेय ने 14 कर्मियों का पटल जेंज कर दिया। इससे कर्मचारी नेताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। उन्होंने अधिशासी अभियंता के इस कार्य की सराहना करते हुए उनके प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।
मालूम हो कि धरना-प्रदर्शन के दौरान कर्मचारियों नेताओं ने विभिन्न मांगों को पूरा करने के साथ ही यह मांग किया था कि एक ही पटल पर वर्षों से कर्मचारियों के जमें रहने से भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिल रहा है। चेतावनी दिया था कि यदि विभिन्न मांगों के साथ ही इस मांग को पूरा नहीं किया गया तो कर्मचारी उग्र आंदोलन को विवश होंगे। इस मांग को गंभीरता से लेते हुए अधिशासी अभियंता श्री पांडेय ने 14 कर्मियों का पटल बदल गया। इससे कर्मचारियों नेताओं में खुशी छा गई। आयोजित बैठक में प्रांतीय अतिरिक्त महामंत्री निर्भय नारायण सिंह ने कहा अधिशासी अभियंता के निर्णय का हम स्वागत करते हैं और वादा करते हैं कि अपने अधिकारी के सम्मान में हम पूरे संगठन के साथ हमेशा कदम से कदम मिलाकर खड़ा रहेंगे। जिला संरक्षक शिव दर्शन सिंह उर्फ मामा ने कहा कि इस निर्णय का हम भरपूर समर्थन करते हैं। जिला अध्यक्ष अरविंद कुशवाहा ने कहा कि अधिशासी अभियंता आदित्य पांडेय बहुत ही अच्छे ईमानदार और कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी हैं। इन्होंने जो कार्य कर दिया, आज तक किसी भी अधिशासी अभियंता ने नहीं किया था अधिशासी अभियंता के इस कदम का विद्युत मजदूर पंचायत जिला कमेटी की तरफ से हम स्वागत करते हैं। इस अवसर पर जयप्रकाश कुशवाहा, अजय विश्वकर्मा, वेदांत त्रिपाठी, शशिकांत कुशवाहा आदि कर्मचारी उपस्थित रहे।

[psac_post_slider show_date="false" show_author="false" show_comments="false" show_category="false" sliderheight="400" limit="5" category="124"]

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com