Monday , October 3 2022

पुलिस ने कार से 20 किग्रा गाँजा किया बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । लग्जरी कार में गांजा छिपाकर ले जा रहे एक तस्कर को स्वाट/एसओजी/सर्विलांस टीम तथा थाना रॉबर्ट्सगंज पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार तस्कर की निशानदेही पर कार की डिग्गी से पुलिस ने 20 किग्रा0 का गांजा बरामद किया है। गिरफ्तार तस्कर ओडिशा से गांजा लाकर आजमगढ़ व उसके आस-पास के इलाकों में बेचता था। गिरफ्तार तस्कर आजमगढ़ का ही रहने वाला है।

पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक लग्जरी कार से गाँजा जा रहा है, स्वाट/एसओजी/सर्विलांस टीम तथा थाना रॉबर्ट्सगंज पुलिस की संयुक्त टीम ने सुकृत स्थित बैजू बाबा मन्दिर के पास से वाहनों की तलाशी शुरू कर दी। पुलिस यहां लगातार जांच में जुटी थी। इस बीच रॉबर्ट्सगंज की तरफ से एक लग्जरी कार आती दिखायी दी पुलिस ने जैसे ही कार को रोककर पूछताछ शुरू की कार में बैठे युवक ने कार की डिग्गी में एक बोर में गाँजा होने की बात स्वीकार कर ली। अभियुक्त की निशानदेही पर कार की डिग्गी से एक बोर में रखा 20 किग्रा0 गाँजा बरामद किया गया तथा अभियुक्त के पास से एक मोबाइल फोन व 7500 रुपये नगद बरामद किया गया। जिसके बाद पुलिस ने अभियुक्त महेश सोनकर पुत्र शिवमूरत सोनकर निवासी गुलामी का पुरा, सिधारी-आजमगढ़ को कार सहित गिरफ्तार कर थाने ले आयी।

कोतवाल सत्यनारायण मिश्रा ने बताया कि “आजमगढ़ निवासी महेश को 20 किग्रा0 गाँजा के साथ गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में अभियुक्त महेश ने उड़ीसा से गांजा लाकर आजमगढ़ व उसके आस-पास के इलाकों में बेचने की बात कुबूल की है। अभियुक्त के खिलाफ मु0अ0सं0 373/2022 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।”

पुलिस टीम का विवरण

1. उ0नि0 धर्मनाथ सिंह, चौकी प्रभारी सुकृत

2. उ0नि0 ज्ञानेन्द्र सिंह प्रभारी एसओजी/सर्विलांस

3. उ0नि0 शशि भूषण प्रभारी स्वाट टीम

4. हे0का0 अतुल कुमार सिंह, हे0का0 शशि प्रताप सिंह, हे0का अमर सिंह, हे0का0 चन्द्रभान यादव, का0 रितेश पटेल, का0 प्रेम प्रकाश चौरसिया, का0 सतीश पटेल स्वाट/एसओजी टीम

5. का0 सौरभ राय, का0 प्रकाश सिंह, सर्विलान्स सेल,

6. का0 शीतांशु पाण्डेय, थाना रॉबर्ट्सगंज

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com