Tuesday , October 4 2022

सोनांचल के सभी खेल मैदान हो कब्जामुक्त : युमंद

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

युमंद के प्रतिनिधिमंडल ने अपर जिलाधिकारी (नमामि गंगे) को सौंपा ज्ञापन

सोनभद्र । आज युवक मंगल दल के कार्यकर्ताओं ने जनपद के सभी खेल मैदानों एवं खेलकूद के लिए युवक मंगल दल के नाम से रजिस्टर जमीन को कब्जा मुक्त कराये जाने को लेकर जिलाधिकारी को सम्बोधित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी (नमामि गंगे) को सौंपा।

ज्ञापन के माध्यम से प्रदेश सरकार के यूथ आइकॉन व युवक मंगल दल के जिलाध्यक्ष सौरभ कांत पति तिवारी ने कहा कि जनपद सोनभद्र में प्रतिभावान खिलाड़ियों की संख्या बहुत ज्यादा है जो राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय स्तर पर पर अपनी प्रतिभा का कौशल दिखा सकते है। उन्होंने यह भी कहा कि खेल मैदान न होने के कारण उनको अभ्यास करने का अवसर नही मिल पाता जिससे उनकी प्रतिभा दम तोड़ दे रही है। उन्होंने कहा कि जनपद के ज्यादातर ग्राम पंचायतों में खेल मैदान एवं युवक मंगल दल के नाम से रजिस्टर्ड जमीन खिलाड़ियों को खेलने हेतु छोड़ी गई है, जिस पर वर्तमान समय मे अवैध रूप से कब्जा कर लिया गया है। तीन दिन पूर्व लोहरा ग्राम पंचायत के प्राथमिक विद्यालय नौडिहवां के पास युवक मंगल दल के नाम से रजिस्टर्ड जमीन पर बोर करवा कर अतिक्रमण किया जा रहा था। दल के कार्यकर्तओं, अखण्ड भारत संगठन एवं ग्रामीणों ने डॉयल 112 के माध्यम से उसे रूकवाया। उन्होंने कहा कि नौडिहवां विद्यालय के पास संगठन की जो जमीन है उसकी पैमाइस करवाई जाए और वहां खेल मैदान बनवाया जाए।

इस मौके पर कार्यवाहक जिलाध्यक्ष मनोज कुमार दीक्षित एवं सदर ब्लॉक के सह-प्रभारी राजेश मौर्या, धर्मवीर, ओम प्रकाश पटेल, सन्दीप भारती, रमेश यादव आदि उपस्थित रहे।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com