Sunday , October 2 2022

एसपी ने कराया यातायात नियमों का पालन

फैयाज़ खान मिस्बाही(ब्यूरो )

गाजीपुर। यातायात जागरूकता के मद्देनजर एसपी रामबदन सिंह और यातायात प्रभारी सुशील मिश्रा ने महिला पीजी कॉलेज की प्राचार्या डॉ सविता भारद्वाज व एनसीसी कैडेट्स के छात्राओं के साथ सोमवार को यातायात जागरूकता रैली महिला पीजी कॉलेज से निकाली।
एसपी रामबदन सिंह ने यातायात जागरूकता अभियान के तहत राजकीय महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय की छात्राओं तथा विद्यालय की एनसीसी कैडेट्स के साथ कोतवाली शहर क्षेत्र में यातायात नियमों के प्रति जागरूकता रैली निकाल लोगों को जागरूक किया। एसपी ने यातायात नियमों के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए यातायात जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया।
उन्होंने नागरिकों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया तथा उन्हें रोड पर चलते वक्त यातायात के नियमों का पालन करने को कहा। लोगों से अपने आस-पड़ोस के लोगों में यातायात नियमों के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए भी अपील किया।
रैली के दौरान विना हेलमेट वाले दुपहिया वाहन चालकों को रोककर चालान किया गया तथा चार पहिया वाहनों के सीसे से काली फिल्म उतरवाई गई। एसपी ने रोड पर अवैध रूप से अतिक्रमण और गंदगी करने वाले दुकानदारों को सख्त हिदायत दी और रोड से कूडा और अतिक्रमण हटवाया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com