Monday , October 3 2022

भाजपा मंडल उपाध्यक्ष ने सदर विधायक को सौपा ज्ञापन

संजय केसरी / अर्जुन मौर्या (संवाददाता)

डाला। स्थानीय नगर पंचायत के धौठा टोला भूखंड के भूमि पर बसें हुए स्थानीय लोगों को पट्टा एवं स्वामित्व को लेकर मनीष तिवारी भाजपा मंडल उपाध्यक्ष ने सदर विधायक भुपेश चौबे को ज्ञापन सौंप कर समस्याओं से अवगत कराया।
मनीष तिवारी डाला भाजपा मंडल उपाध्यक्ष ने मंगलवार को सदर विधायक भुपेश चौबे को ज्ञापन सौंपते हुए अवगत कराया कि चोपन विकास खण्ड क्षेत्र के डाला नगर पंचायत में स्थित धौठा टोला के नाम बस्ती बसी हुई है जिसमें लगभग सभी वर्ग के लोग लगभग 250 परिवार जो स्थाई रूप से मकान में लगभग 25 वर्षों से निवास करते हैं तथा विभिन्न तरीको से मजदूरी कर के अपना जीवीकोर्पोजन करते चले आ रहे हैं इस टोल में कई सफाई कर्मी भी निवास करते हैं । इन टोला वासियों के पास रहने के सरकारी सुविधाएं का संपूर्ण लाभ मिल हुआ है रहवासियों के पास आधार कार्ड निर्वाचन कार्ड राशन कार्ड बिजली बिल के साथ पक्की सड़क हैंडपंप जैसी सुविधाएं भी मिला हुआ है जहां के रहवासियों के पास सभी सुविधा के बावजूद भूमिहीन बने हुए हैं और भूखंड का आजतक पट्टा नहीं हो पाया है जिससे के कारण निवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है
श्री तिवारी ने कहा कि अगर धौठा टोला के निवासियों को उनके नाम पर पट्टा सरकार के तरफ से दें दिया जाता तो भूमि हीन गरिबों भी भूमि के स्वामी बन जाते हैं।

इस समस्या को गंभीरता से लेते हुए सदर विधायक श्री चौबे द्वारा जिलाधिकारी के नाम पत्र भेजकर ढौठा टोला में निवास कर रहे लोगों के भूखंड का पट्टा नियमानुसार करने के लिए कहा।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com