Sunday , October 2 2022

ज्ञानवापी जैसे मुद्दे जानबूझकर उठा रही बीजेपी- अखिलेश यादव

■ साजिश में उसके मित्र नफरत पैदा कर रहे

■ वन नेशन वन उद्योगपति की नीति पर काम कर रही

जनपद आजमगढ़ में आये सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। जहां फूलपुर पवई के पूर्व विधायक श्याम बहादुर यादव की माताजी के निधन तथा पूर्व मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा की पत्नी के यहां श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने पहुंचे। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने आजमगढ़ से समाजवादियों का मजबूत संबंध होना बताया। जिले की जनता ने हमें भी चुनकर भेजा है। सपा का यहां से गहरा रिश्ता रहा है। आने वाले समय में यहां की जनता सपा के साथ रहेगी।

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ज्ञानवापी मुद्दे पर कहा कि भाजपा जान बूझकर इस तरह के कार्यक्रम करती है। या तो भाजपा करती है या भाजपा के हिडन मित्र होते हैं। भाजपा बुनियादी सवालों के जवाब नहीं देना चाहती। महंगाई लगातार बढ़ रही है। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कि जिस समय हम लोग इस बहस को टीवी पर देख रहे थे पता नहीं कौन सी चीज बिक रही थी।
उन्होंने कहा कि भाजपा जो नारा देती है कि भाजपा जो नारा देती है कि एक देश में एक ही राशन हो। कहीं ऐसा तो नही इन घटनाओं को आगे कर वन नेशन वन उद्योगपति की नीति पर काम कर रही हो। भाजपा एक देश एक व्यापारी एक देश एक उद्योगपति की नीति पर काम कर रही है। भाजपा को याद करना चाहिए कि उन्हीं के प्रधानमंत्री आगरा गए थे कि वन ट्रिलियन डॉलर की इकोनामी से केवल ताजमहल से हो सकती है। उन्हीं के कार्यकर्ता नफरत करते हैं। महंगाई बेरोजगारी का जवाब नहीं देना है। अखिलेश यादव का कहना है कि भाजपा के लोग हेट कैलेंडर पर बात करते हैँ।

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश सरकार से 22 मंत्री हटाए गए इसलिए खाना खाया गया। भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा अपना विपक्ष बनाकर रखती है। भाजपा ने गुपचुप तरीके से कई विपक्ष बनाकर रखी है। ज्ञानवापी को जानबूझकर उठा रहे हैं, पुराने फैंसले सुप्रीम कोर्ट के हैं, जिन्हें देखकर कहा जा सकता है कि इस तरह के सर्वे नहीं होना चाहिए।

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने बुलडोजर चलाए जाने के सवाल पर कहा कि भारत में सबसे ज्यादा भाजपा के लोगों के अवैध घर बने हैं। नियमों का पालन कोई नहीं कर रहा है। यूपी में सबसे ज्यादा गलत तरीके से बनाए घर भाजपा के हैं। अखिलेश ने कहा कि कल मुख्यमंत्री ने जिस अस्पताल का उदघाटन किया, वह रेसिडेसिंयल इलाके में कैसे हो सकता है, क्या इस पर बुल्डोजर चलेगा। वहीं उन्होंने कहा कि अगर राशन यहां से हटा दिया जाए तो यहां की स्थिति श्रीलंका से भी बुरी होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com