Friday , September 23 2022

हर्ष फायरिंग मौत के मामले में पांच गिरफ्तार

फैयाज़ खान मिस्बाही(ब्यूरो )

गाजीपुर। बीते दिनों सुहवल थाना क्षेत्र के मुरतपुरवां गांव में बारात के दौरान हर्ष फायरिंग में हुई वृद्ध की मौत के मामले में गुरुवार की देर रात सुहवल पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया। मुख्य आरोपी के पास से 9 एमएम की पिस्टल और कारतूस बरामद किया। अभियुक्तों का चालान कर दिया।
मालूम हो कि मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के चकशाह मोहम्मद उर्फ मलिकपुरा निवासी रामसूरत सिंह के लड़के धनंजय की शादी सुहवल थाना क्षेत्र के मुरतपुरवां निवासी सियाराम सिंह की लड़की सोनी से तय थी।9 मई को बारात आई थी। बारात के दौरान रात करीब 11 बजे हर्ष फायरिंग के दौरान तमंचा में फंसी गोली अचानक चल गई थी, जो चकशाह मोहम्मद उर्फ मलिकपुरा निवासी लक्ष्मन कुशवाहा (65) के पेट में लगी थी। घटना के बाद युवक तमंचा सहित फरार हो गया था। उपचार के दौरान वाराणसी में उसकी मौत हो गई थी। दूल्हे के भाई मनोज की तहरीर पर पुलिस गांव के ही कई‌ लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर तलाश में जुट गई थी। इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक तारावती ने बताया कि गोली से मृत अधेड़ के मामलें में वांछित पांच लोगों को‌ मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र के कालूपुर तिराहा के पास से गिरफ्तार किया गया। तलाशी लेने पर मुख्य आरोपी देवेंद्र कुशवाहा के पास से 9 एमएम की एक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया गया। बताया कि गिरफ्तार लोगों में मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मद उर्फ मलिकपुरा निवासी मुख्य अभियुक्त देवेंद्र कुशवाहा सहित रामलाल कुशवाहा, बलिराम कुशवाहा, घनश्याम कुशवाहा और रामअवतार सिंह कुशवाहा शामिल है। अभियुक्तों का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक दिग्विजय नाथ तिवारी, हेड कांस्टेबल सुधीर कुमार राय, हेड कांस्टेबल सुजीत कुमार सिंह, आरक्षी मोतीलाल, आरक्षी अरविंद कुमार यादव और आरक्षी राहुल वर्मा शामिल थे।

[psac_post_slider show_date="false" show_author="false" show_comments="false" show_category="false" sliderheight="400" limit="5" category="124"]

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com