Friday , September 23 2022

चुर्क में निजी कंपनी के सफाई कर्मियों ने बकाए वेतन को लेकर किया प्रदर्शन

अंशु खत्री/दिलीप श्रीवास्तव (संवाददाता)

चुर्क। स्थानीय निजी कंपनी के गेट पर सफाई कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया । सफाई कर्मचारियों का आरोप है कि पिछले 3 माह से वेतन ना मिलने से उनकी स्थिति दयनीय हो चुकी है और वे भुखमरी के कगार पर पहुंच चुके हैं ।

सफाई कर्मियों ने बताया कि अधिकारियों द्वारा सिर्फ आश्वासन दिया जा रहा है । प्रदर्शन के बाद सफाई कर्मियों ने निजी कंपनी के अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा । ज्ञापन लेने आए अधिकारियों द्वारा एक बार फिर आश्वासन दिया गया और कहा गया कि आप लोग काम पर जल्द से जल्द लौट आये, आपके वेतन का भुगतान किया जाएगा ।

सफाई कर्मचारी कमलेश का कहना है कि हम लोग भुखमरी के कगार पर पहुंच चुके हैं । 3 माह का वेतन ना मिलने से हम लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और अधिकारियों द्वारा केवल आश्वासन पर आश्वासन दिया जा रहा है ।

सफाई कर्मचारी मुन्ना का कहना है कि 2006 से हम लोग ड्यूटी कर रहे हैं । समय से हम लोगों का वेतन नहीं मिल रहा है । दूसरा महीना खत्म हो गया तीसरा महीना लग गया । वेतन ना मिलने से हम लोग काफी परेशान है । उन्होंने बताया कि वे हम लोग सिर्फ वेतन पर ही निर्भर हैं ।

[psac_post_slider show_date="false" show_author="false" show_comments="false" show_category="false" sliderheight="400" limit="5" category="124"]

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com