शादी समारोह में युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार, पुलिस जांच में जुटी

राहुल शुक्ला (संवाददाता)

पुवायां (शाहजहांपुर) । वीती रात बारात में आये एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक घटना मंगलवार की रात की है। नगर पुवायां के कुरगंजा मोहल्ले का 17 वर्षीय ओम राठौर पुत्र दिनेश राठौर मोहल्ले के ही अभिराज उर्फ अल्लू की शादी में नगर की ही काशीराम कालोनी गया था। जहाँ उसकी हत्या कर दी गई।
मृतक के पिता ने पुलिस को बताया है कि शादी में जयमाला के समय ओम राठौर की नगर के गढ़ी मोहल्ला के राहुल अग्निहोत्री से मामूली कहासुनी हो गई थी जिसके चलते ओम राठौर के सिर में तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी । हत्या करने के बाद आरोपी मौके से भाग निकला। घटना के बाद बारात में भगदड़ मच गई। मृतक के पिता दिनेश ने गढ़ी मोहल्ला के राहुल अग्निहोत्री के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

घटना की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजीव कुमार ने बताया है कि आरोपी की तलाश जारी है जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी । उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं साथ ही घटना के हर पहलू की जांच के लिए शादी समारोह के वीडियो फुटेज भी इकट्ठे किए जा रहे हैं ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
[ngg src="galleries" ids="1" display="basic_slideshow" thumbnail_crop="0"]
Back to top button