सीएम योगी अपने पैतृक गांव पहुंचकर हुए भावुक

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पांच साल के बाद मंगलवार को उत्तराखंड में अपने पैतृक गांव पहुंचे तो वे भावुक हो गए। जब मुख्यमंत्री योगी ने यमकेश्वर के गांव पंचूर में कदम रखा तो उनके मन में बचपन की सारी यादें ताजा हो गईं। इस बीच उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए अपने माता-पिता और गुरु महंत अवैद्यनाथ को याद किया। इस दौरान सीएम योगी की आंखें आंसुओं से भर आईं और कुछ पल में वो आंसू उनकी आंखों से छलक गए।

आपको बता दें कि संन्यास के करीब 28 साल बाद सीएम योगी अपने पैतृक गांव के घर में रात बिताएंगे । योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए पहले ही उनकी तीन बहनें घर पहुंच चुकी हैं और उनके तीनों भाई भी घर पर हैं । इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने रिश्तेदारों से भी मिलेंगे ।

मुख्यमंत्री योगी तीन से पांच मई तक उत्तराखंड के दौरे पर हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को पौड़ी गढ़वाल के यमकेश्वर में गुरु गोरखनाथ महाविद्यालय परिसर में अपने गुरु महंत अवैद्यनाथ की प्रतिमा का अनावरण किया उसके बाद वे रात्रि विश्राम पैतृक गांव पंचूर में करेंगे बुधवार को सीएम योगी पंचूर के पैतृक घर पर अपने छोटे भाई महेंद्र सिंह बिष्ट के बेटे के मुंडन कार्यक्रम में शामिल होंगे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
[ngg src="galleries" ids="1" display="basic_slideshow" thumbnail_crop="0"]
Back to top button