Friday , September 30 2022

बाइक-ट्रक की टक्कर में छात्र की मौत

फैयाज़ खान मिस्बाही (ब्यूरो )


गाजीपुर। दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के स्टेट बैंक के पास रविवार को दोपहर ट्रक से बाइक की टक्कर से बाद बाइक सवार दो युवक ट्रक के नीचे चले गए। पहिया के नीचे आने से जहां एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं किशोर को हल्की चोटे आई। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के साथ ही ट्रक को कब्जे में ले लिया। दुर्घटना की वजह से करीब आधा घंटा कर आवागमन में अवरोध बना रहा।

आजमगढ़ जिले के जहानागंज थाना के कटहरी गांव निवासी श्याम भवन चौहान का पुत्र कृशल्य चौहान (18) मऊ जिले के मुहम्मदाबाद गोहना थाना के वलीदपुर गांव निवासी सुभाष कनौजिया के पुत्र अभिषेक कनौजिया (16) के साथ बाइक से जलालाबाद की तरफ से थे। इसी दौरान दोपहर करीब डेढ़ बजे गाजीपुर-आजमगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के स्टेट बैंक के पास एक ट्रक को ओवरटेक करते समय दूसरे ट्रक से बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर के बाद सड़क पर गिर पड़ी, जबकि कृशल्य और अभिषेक ट्रक के नीचे चले गए। कृशल्य पर पहिया चढ़ने से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि अभिषेक को हल्की चोटे आई।
दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर हो गया। मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। कुछ ही देर में उपनिरीक्षक के केशव यादव पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए। अभिषेक से पूछताछ करने के बाद उसे उपचार के लिए भेजवाया। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। शव को कब्जे में लेकर थाना लाई। परिवार के लोग भी थाना पहुंच गए। शव पर नजर पड़ते ही मां कुसुम लता चौहान और पिता श्याम भवन चौहान चीखने-चिल्लाने लगे। मालूम हो कि कृशल्य चौहान इंटरमीडिएट का छात्र था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com