एक्ट्रेस राधिका मदान के साथ अक्षय साउथ फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ के हिंदी रिमेक में आने वाले हैं नजर, शूटिंग शुरू

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक के बाद एक फिल्में साइन कर रहे हैं। अब उन्होंने एक और फिल्म का ऐलान कर दिया है। इस खबर को सुनकर उनके फैन्स खुशी से झूम उठे हैं। एक्ट्रेस राधिका मदान के साथ अक्षय साउथ फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ के हिंदी रिमेक में नजर आने वाले हैं। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए फिल्म के बारे में जानकारी दी है। इसके साथ ही अक्षय कुमार ने फैन्स से फिल्म के नाम को लेकर सुझाव भी मांगा है।

शुरू हुई फिल्म की शूटिंग:

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो और राधिका मदान दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस नारियल फोड़ रही हैं तो वहीं एक्टर क्लैपबोर्ड लिए हुए बैठे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘नारियल को फोड़ते हुए और छोटी सी प्रार्थना के साथ हम फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। फिल्म का टाइटल अब तक तय नहीं हुआ है। अगर आपके दिमाग में फिल्म के टाइटल के लिए कोई सुझाव आता है, तो हमारे साथ शेयर करें। अपनी शुभकामनाओं के साथ।’

राधिका संग करेंगे रोमांस:

इस फिल्म में अक्षय कुमार राधिका मदान संग रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब तक फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम चल रहा था। फिल्म की निर्देशक सुधा कोंगारा ने फिल्म को पश्चिमी भारत पर सेट किया है। फिल्म में राधिका ग्रामीण मराठी महिला के रोल में दिखाई देंगी।

सूर्या की ‘सोरारई पोटरु’ का रिमेक:

बता दें, साल 2020 में फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार सूर्या और अपर्णा बालमुरली लीड रोल में नजर आए थे। अब इसके हिंदी रिमेक में अक्षय कुमार और राधिका मदान की जोड़ी नजर आने वाली है। फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगारा ने ही किया था।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
[ngg src="galleries" ids="1" display="basic_slideshow" thumbnail_crop="0"]
Back to top button