आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल से इस्तीफ देने का किया एलान

आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल से इस्तीफ देने का एलान किया है । पार्टी कार्यकर्ता के साथ बंद कमरे में मारपीट और गाली गलौज के आरोप में घिरे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे ने पार्टी छोड़ने की बात कही है। हसनपुर विधायक ने ट्वीट कर कहा, ” मैं अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने का काम किया । सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया, जल्द अपने पिता से मिलकर अपना इस्तीफा दूंगा।”

बता दें कि तेज प्रताप पर पार्टी के युवा प्रकोष्ठ के पटना महानगर के अध्यक्ष रामराज यादव ने आरोप लगाया कि तेज ने 22 अप्रैल को आयोजित इफ्तार पार्टी के दौरान उनकी बंद कमरे में पिटाई की । साथ ही अभद्र गालियां भी दीं। ये ही नहीं उन्होंने धमकी भी दी कि पार्टी छोड़ दो नहीं तो दस दिन के अंदर तुम्हें गोली मरवा देंगे । इस बात से नाराज होकर वे सोमवार को पार्टी कार्यालय पहुंचे और अन्य युवा कार्यकर्ताओं के साथ इस्तीफा सौंपा ।

इस्तीफा देने पहुंचे रामराज ने कहा, ” इस बात की जानाकारी मैंने तत्काल पार्टी के बड़े नेता और पदाधिकारियों को दे दी थी । उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया था । लेकिन तीन दिन बीत जाने पर भी कोई एक्शन नहीं लिया गया, इसलिए मैं अब इस्तीफा लेकर पार्टी कार्यालय आया हूं।”

इधर, इस पूरे मामले में तेज प्रताप यादव ने खुद को बेकसूर बताया है।उन्होंने रामराज के साथ की एक तस्वीर साझा करते हुए कहा, “आरोप निराधार है । बहकावे में आकर रामराज आरोप लगा रहे । इफ्तार वाले दिन का तस्वीर है।। काफी अपनेपन के साथ तस्वीर खिंचवाई थी।”

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
[ngg src="galleries" ids="1" display="basic_slideshow" thumbnail_crop="0"]
Back to top button