तूल पकड़ता जा रहा है अभिनेता वरुण धवन का कानपुर में शूटिंग के दौरान बाइक चालान

■ पुलिस कमिश्नर से मिलने पहुँची वरुण धवन की फैन

कानपुर में फिल्म शूटिंग के दौरान वरुण धवन के चालान का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है कानपुर में उनके प्रशंसक इसका विरोध कर रहे हैं और इसी के चलते आज पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन देकर उन्होंने मांग की जो भी कार्रवाई है वह उनकी टीम के खिलाफ की जाए ना कि वरुण धवन के खिलाफ उनका नाम लेना निश्चित तौर पर उनके लिए आहत करने वाली बात है ।

एक तरफ जहाँ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तरप्रदेश में फ़िल्म सिटी के निर्माण का सपना देख रहे हैं, वहीं कानपुर पुलिस मुख्यमंत्री के सपने को पलीता लगाती नज़र आ रही है । जिसका एक ताजा उदहारण कानपुर में फिल्म एक्टर वरुण धवन का शूटिंग के दौरान चालान है । बताते चले कि वरुण धवन अपनी फिल्म बवाल की शूटिंग करने कानपुर आए हुए थे इस दौरान उनकी आनंद बाग में एक बाइक चलाते हुए वीडियो वायरल हुई जिसमें वरुण बिना हेलमेट के बाइक चला रहे थे, उनकी बाइक पर नंबर भी गलत था जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने इस मामले में वरुण का चालान करने की कार्रवाई की जो कानपुर की वरुण धवन की फैंस अल्का मिश्रा को रास न आई जिसे लेकर आज उन्होंने कानपुर पुलिस कमिश्नर के यहां हिंदू संगठन के माध्यम से वरुण धवन बचाव करने के लिए एक समूह पुलिस कमिश्नर के यहां पहुंचा और उनसे निष्पक्ष रूप से जांच करने की मांग की ।

फैंस अल्का मिश्रा का कहना है कि कानपुर में यदि कोई अतिथि के रूप में आया है तो उसका अपमान नहीं होना चाहिए क्योंकि अतिथि देवो भवा है, और वहां पर इस तरह के चालान काटना ठीक नहीं क्योंकि इससे कानपुर शहर व कानपुर पुलिस की भी छवि खराब होगी और दोबारा कोई भी फिल्म एक्टर्स यहां पर शूटिंग करने से गुरेज करेगा, जिससे शहर का नाम बदनाम होगा ।

फिलहाल इस पूरे मामले पर पुलिस कमिश्नर ने जांच के आदेश दिए हैं और 24 घंटे के अंदर डीसीपी ट्रैफिक से रिपोर्ट मांगी है ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
[ngg src="galleries" ids="1" display="basic_slideshow" thumbnail_crop="0"]
Back to top button