फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में टाइगर श्रॉफ करेंगे धमाकेदार स्टंट्स

एक्शन मूव्स से अभिनेता टाइगर श्रॉफ सभी के चहेते बन चुके हैं। टाइगर श्रॉफ की एक अलग ही तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी फिल्मों और गानों का बेसब्री से इंतजार करती है। कुछ वक्त पहले जब हीरोपंती 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ तो फैन्स उसे देखकर काफी एक्साइटिड हो गए और फिल्म की रिलीज का इंतजार करने लगे। वहीं टाइगर भी हर बार अपने फैन्स के लिए कुछ न कुछ नया करने की कोशिश करते हैं। ऐसे में अब जानकारी सामने आई है कि फिल्म हीरोपंती 2 के लिए टाइगर ने एक नया फाइटिंग फॉर्म सीखा है।

फिल्म के लिए एक्साइटिड फैन्स:
जैसे ही ‘हीरोपंती 2’ का ट्रेलर जारी किया गया, दर्शक उस अविश्वसनीय एक्शन एंटरटेनर को देखकर दंग रह गए जो साजिद नाडियाडवाला पेश करनेवाले है। इसके अलावा, निर्माता समय-समय पर फिल्मों के बारे में नए अपडेट लाकर दर्शकों का उत्साह बनाए रखना सुनिश्चित कर रहे हैं। साजिद नाडियाडवाला की फ्रेंचाइजी ‘हीरोपंती’ ने हमारे सिने उद्योग को टाइगर श्रॉफ के रूप में एक नया एक्शन हीरो दिया है। जब बड़े पर्दे पर पहले कभी न देखे गए एक्शन दृश्यों को लाने की बात आती है जिसके लिये अभिनेता का एक अलग प्रशंसक वर्ग उत्साहित रहता है। अब, ‘हीरोपंती 2’ के सीक्वल के साथ वह दर्शकों के लिए एक्शन का एक नया रूप पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

टाइगर ने सीखी स्टिक फाइटिंग:

परियोजना के करीबी सूत्रों के अनुसार “टाइगर ने स्टिक फाइटिंग की कला सीखी, जिसे उन्होंने अपनी किसीं भी फिल्म में पहली बार प्रदर्शित किया हैं। यह कला कलारीपयट्टू की भारतीय मार्शल आर्ट के अंतर्गत आता है”। नवीनतम एक्शन पैकेज ने नेटिज़न्स को आकर्षित किया है। आने वाले एक्शन में टाइगर इस बात को सही ठहराते हुए दिखाई देंगे कि जब उनकी फिल्मों में एक नया एक्शन सीक्वेंस पेश करने की बात आती है तो उन का कोई प्रतिस्पर्धी नहीं होता है। रजत अरोड़ा द्वारा लिखित और ए आर रहमान द्वारा संगीत, साजिद नाडियाडवाला की ‘हीरोपंती 2’ अहमद खान द्वारा निर्देशित है। फिल्म ईद के शुभ अवसर पर 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
[ngg src="galleries" ids="1" display="basic_slideshow" thumbnail_crop="0"]
Back to top button