रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बाद आई पहली तस्वीर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है। कपल ने लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फैंस के साथ अपनी शादी की तस्वीरें साझा कर दी हैं। कपल इन पिक्स में बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं। शादी में दोनों के परिवारों के अलावा कुछ खास मेहमान और करीबी दोस्त ही शामिल होते नजर आए। लेकिन अब दोनों की शादी सम्पन्न हो गई है और कपल ऑफिशियली पति पत्नी बन गए हैं। शादी समारोह से दुल्हनिया आलिया भट्ट के पिता और भाई महेश और रोहित भट्ट की इनसाइड फोटो आई है।

शादी की तस्वीरों को दुल्हनिया आलिया भट्ट ने शेयर की हैं, क्योंकि दूल्हे राजा रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर अभी तक नहीं हैं। जो तस्वीरें सामने आई हैं, उन्हें देखने के बाद फैंस का दिल खुशी से भर आया है।

कपल ने अपनी शादी के लिए एक अनोखा लुक अपनाया है, जिसने आने वाली वेडिंग के लिए ट्रेंड सेट कर दिया है।

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुल 8 तस्वीरों की एक सीरीज साझा की है, जिसमें से सबसे पहली तस्वीर सबसे रोमांटिक है। कपल एक दूसरे को लिप लॉक करते हुए देखे जा सकते हैं।

इसी के साथ दूसरी तस्वीर में आलिया और रणबीर को शादी की रस्में निभाते हुए खिलखिलाकर हंसते हुए देखा जा सकता है।

इसी को फॉलो करते हुए आलिया ने सिंदूर रस्म की तस्वीर भी साझा की है।

तस्वीरें साझा करते हुए आलिया ने कैप्शन दिया है, ‘आज, अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में, घर पर… हमारी पसंदीदा जगह पर – जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं – हमने शादी कर ली। हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते … यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़े, वाइन, खुशी और चाइनीज बाइट्स से भरी हैं। हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी प्यार और प्रकाश के लिए धन्यवाद। इसने इस पल को और भी खास बना दिया है। प्रेम, रणबीर और आलिया’

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की इस ड्रीम वेडिंग पिक्चर्स से इस वक्त सोशल मीडिया गुलजार हो गया है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई कपल को जिंदगी की नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दे रहा है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
[ngg src="galleries" ids="1" display="basic_slideshow" thumbnail_crop="0"]
Back to top button