Monday , September 26 2022

विधानसभा ओबरा के स्थानीय कंपनियों में बेरोजगार युवकों को रोजगार की है उम्मीद

घनश्याम पाण्डेय/विनीत शर्मा (संवाददाता)

चोपन। विधानसभा चुनाव में हर कोई अपने हितों को लेकर सजग है। नए-नए सियासी मुद्दे उठाए जा रहे हैं तो कामकाज का आंकलन भी हो रहा है शनिवार को सब्जी मंडी की चौपाल पर जुटे लोगों में चुनावी चर्चाएं छाई रही। विधायक चुनने के लिए संभावित चेहरों के आधार पर उनकी योग्यता को परख रहे हैं । क्षेत्र की ज्वलंत समस्याओं के समाधान के लिए भी अपने सुझाव देते रहे। जनपद न्यूज़ Live की टीम से लोगों ने शिक्षा व्यवस्था में सुधार और आम वर्ग के लोगों के लिए बेहतर शिक्षा प्रणाली से पढ़ाई कराने के लिए कार्य करने वाली सरकार को अपना मतदान करने की बात कही।

●लोकतंत्र में सभी को अपना नेता चुनने का संवैधानिक अधिकार है। इस बार चुनाव में लोक लुभावन वादों में न आकर ऐसे नेता को चुनेंगे, जो पहले से ही जनता के बीच रहा है। जो पढ़ने वाले मेधावी छात्रों की शिक्षा व्यवस्था को सुधारने में योगदान दे।

गोपाल मोदनवाल

●सर्वाधिक राजस्व देने के बाद भी जनपद की स्थिति बहुत ही खराब है। यहां जनता के हित में काम कम वादे ज्यादा हुए। इस कारण आज भी यहां मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। कहीं न कहीं यह जनपद राजनीतिक उपेक्षाओं का शिकार रहा है।

अनुज कुमार

●जो प्रत्याशी जनता के आकांक्षाओं का सम्मान करे और जनता के बीच रहकर हमेशा उसके लिए कार्य किया हो। जिले में युवाओं को रोजगार के तमाम अवसर पैदा करने वाले संसाधन मौजूद हैं , लेकिन इस पर नेताओं का ध्यान नहीं जाता है।

सलमान खान

●बेरोजगारी की दर प्रदेश में तेजी से बढ़ रही है । इस पर सरकारें ध्यान नहीं देती हैं । युवाओं को रोजगार के लिए कार्य करना चाहिए । इस बार ऐसे ही जनप्रतिनिधि का चयन करेंगे , जो स्थानीय मुद्दों को मजबूती से सदन में रखे।

मुमताज खान

●इस बार चुनाव में मतदान के लिए स्वास्थ्य और शिक्षा अहम बिंदू होगा। जाति – धर्म पर ध्यान न देकर विकास करने वाले नेता को विधायक चुना जाएगा , ताकि वह भी सारे भेदभाव भुलाकर पूरे क्षेत्र का एक समान विकास करा सके । जनता के साथ खड़ा रहे।

शिवम अग्रवाल

●जनपद अति पिछड़े जिलों में शुमार है । सरकारों और जनप्रतिनिधियों ने अपेक्षाओं के अनुरूप कार्य नहीं किया। आज भी छात्राओं को कई किमी की यात्रा कर उच्च शिक्षा के लिए अन्य जगहों पर जाना पड़ता है । क्षेत्र में ही शिक्षण व्यवस्था की जाए।

कुनाल श्रीवास्तव

●हमारा विधायक ऐसा चाहिए जो नौजवानों को रोजगार दे( अल्ट्राटेक डाला, ओबरा सी प्लांट, हिंडालको रेणुकूट,ATPS अनपरा )जो कि हमारे विधानसभा में हैं, ताकि नौजवानों का पलायन रुक सके, गरीब वर्ग के छात्र-छात्राओं के उत्थान के लिए काम करें, क्षेत्र में स्वास्थ्य, बिजली, शुद्ध पेयजल और सड़क जैसी मूल सुविधाएं जनता को उपलब्ध करा सके।

आशुतोष ओझा

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com