जुगैल में छत्तीसगढ़ के मंत्री ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- एक गाना बड़ा प्रचलित बा, यूपी में बाबा की बिदाई तय बा

रविन्द्र पाठक (संवाददाता)

जुगैल । ओबरा विधानसभा क्षेत्र के जिरहि माता मंदिर के प्रांगण में आज कांग्रेस की जनसभा को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ सरकार के खाद्य रसद और सांस्कृतिक मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि छत्तीसगढ़ में एक व्यक्ति को दस किलो अनाज, दो को बीस किलो अनाज छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा गरीबों को दिया जाता है और यूपी में महज पांच किलो देखकर कौन से बेहतर कार्य कर रहे है। यदि कांग्रेस की सरकार बनी तो गरीबों की छत्तीसगढ़ की तर्ज पर अनाज देगे साथ ही किसानों का धान गेहूं 2500 रुपए प्रति कुंतल खरीदेंगे और गोबर भी 2 रुपए किलो खरीदा जाएगा। उन्होंने कहा कि एक गाना बड़ा प्रचलित बा यूपी में का बा यूपी में बाबा की बिदाई तय बा।

इस जनपद में कल कारखानों को लगाने का काम कांग्रेस की सरकार ने किया लेकिन यहां के युवाओं को रोजगार नही मिल पा रहा है। आदिवासियों को जमीन पर उनका मालिकाना हक कांग्रेस पार्टी ही दिला सकती है।

छत्तीसगढ़ सरकार में शिक्षा मंत्री प्रेम सहाय टेकाम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार रामराज सिंह गोड को जिताएं और क्षेत्र के विकास के लिए काम करेंगे।

विधायक विनय जायसवाल ने भी कहा की प्रियंका गांधी के वादों को महत्व देकर कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाए।

कांग्रेस प्रत्याशी रामराज सिंह गोड ने कहा की प्रियंका गांधी ने उन्हें ओबरा से चुनाव मैदान में उतारा है। वह किसानों नौजवानों, आदिवासी समाज, व्यापारियों की लड़ाई लडेंगे और आदिवासियों को उनका हक दिलाना प्राथमिकता रहेगी। बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य, संचार, सड़क पेयजल आपूर्ति पर प्रमुखता से काम करेंगे।

उक्त मौके पर जिला प्रवक्ता शत्रुंजय मिश्रा, शहर अध्यक्ष राजीव त्रिपाठी नागेश पाठक, उषा चौबे मुस्ताक अहमद, बद्री गोड, संतोष नेताम, संदीप गुप्ता, ईश्वर सिंह, सेतराम केशरी, बाबूलाल पनिका, लालजी तिवारी, अमित चौबे, कौशलेश पाठक, प्रमोद पाण्डेय, धीरज पाण्डेय, मृदुल मिश्रा, प्रदीप चौबे सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
[ngg src="galleries" ids="1" display="basic_slideshow" thumbnail_crop="0"]
Back to top button