Saturday , October 8 2022

‘त्रिदेव कार्यकर्ता सम्मेलन’ के जरिये भाजपा ने भरी चुनावी हुँकार

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज भाजपा का ‘त्रिदेव कार्यकर्ता सम्मेलन’ राबर्ट्सगंज के सिविल लाइन रोड स्थित भाजपा के रॉबर्ट्सगंज विधानसभा कार्यालय के प्रांगण में सम्पन्न हुआ। सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि झारखण्ड प्रदेश के भवनाथपुर के विधायक व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री (झारखण्ड सरकार) भानूप्रताप शाही मौजूद रहे। वहीं सम्मेलन की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे व संचालन जिला महामंत्री रामसुन्दर निषाद ने किया।

सम्मेलन का शुभारंम्भ मुख्य अतिथि भानू प्रताप शाही भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे राबर्ट्सगंज विधानसभा प्रत्याशी भूपेश चौबे विधानसभा प्रभारी बालेन्दुमणी त्रिपाठी ने पं0दीनदयाल उपाध्याय व डॉ0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर व डीप प्रज्वलित कर किया।

सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि भानूप्रताप शाही ने कहा कि “कोन क्षेत्र का बागेसोती गांव आजादी के बाद से सड़क और पुल के लिए तरस रहा था उसका समाधान सदर विधायक भूपेश चौबे ने किया। मिर्जापुर मंडल में सबसे अधिक कार्य किसी विधायक ने किया तो वह भूपेश चौबे ने किया। भाजपा के शासन में गुंडे माफिया जेल में हैं। मोदी और योगी के नेतृत्व में देश और प्रदेश का विकास देख कर विपक्ष की नीद हराम है ऐसे में वह सिर्फ दुष्प्रचार के शिवा और कुछ नहीं कर सकते। 2017 की तरह भारी बहुमत से 2022 का चुनाव भी भूपेश चौबे को जनता जिताएगी। इस सम्मेलन में आये हुए बूथ लेबल एजेंट बूथ अध्यक्ष व बूथ प्रभारी अन्य कार्यकर्ताओ का उत्साह इस बात की गवाही दे रहा है। यहाँ पर पार्टी के सभी व्यक्ति परिवार के सदस्य है इसलिए कहा गया है कि कार्यकर्ता, जनता और जनप्रतिनिधि लोकतंत्र के तीन अंग है। पूरे विधानसभा के कार्यकर्ता पूरी उर्जा के साथ लगातार चार परीक्षाओं को पास करते हुए चले आ रहे है चाहे व लोकसभा हो, विधानसभा हो या फिर लोकसभा और पंचायत चुनाव हो इस बार फिर पाचवें चक्र में पूरी शत प्रतिशत मेरिट के साथ इस बार विधानसभा चुनाव की परीक्षाएं पास करेंगे। उन्होंने दावा किया कि इस बार भी भूपेश चौबे भारी मतों से जीतेंगे और उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी और भूपेश चौबे मंत्री भी बनेंगे।”

सम्मेलन में विधानसभा प्रभारी बालेन्दुमणी त्रिपाठी, पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष रमेश मिश्रा, अपना दल के जिलाध्यक्ष सत्यनारायण पटेल, निषाद पार्टी के जिलाध्यक्ष रोहित बिन्द, अरुण प्रताप सिंह, अजीत रावत, गोविन्द यादव, अमरेश चेरो, अमरेश पटेल, विकास मित्तल, रविन्द्र केशरी,आलोक सिंह, महेश खरवार, बल्लू केशरी सहित भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी मण्डल अध्यक्ष शक्ति केन्द्र संयोजक व प्रभारी त्रिदेव कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com