Saturday , September 24 2022

ब्रेकिंग : सड़क किनारे खड़ी कार में संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग, धू-धू कर जली

रमेश यादव (संवाददाता)

●दुल्हन को ब्यूटी पार्लर लेकर आई कार संदिग्ध परिस्थितियों में धू-धू कर जली

● कस्बे के अमवार मार्ग पर शाम साढ़े चार बजे घटी आगजनी की घटना

● झुलसा बच्चा सीएचसी से हुआ जिला अस्पताल के लिए रिफर

दुद्धी।कस्बे के वार्ड नंबर 3 अमवार बैंक के पास शुक्रवार की अपराहन करीब 4:30 बजे संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क पर खड़ी कार धू-धू कर जलने लगी। कार से धुंआ निकलते देख लोग कुछ समझ पाते तब आग तेजी से फैलने लगी और कार में बैठा बालक को किसी तरह बाहर निकालते तब वह भी झुलस गया।कार ड्राइवर शिवलोचन ने बताया कि कार मालिक अनिल अग्रहरि ने निमियाडीह से दुद्धी के लौवा नदी मंदिर पर एक शादी में अपने सहयोगियों को लेकर भेजा था। मैं दुल्हन व एक ढाई वर्षीय बालक निखिल कुमार पुत्र चंदन कुमार झारखंड को बैठा कर अमवार मार्ग स्थित ब्यूटी पार्लर लेकर आया था। इलाहाबाद बैंक शाखा अमवार के समीप गाड़ी खड़ा करने के बाद बच्चे को गाड़ी में ही छोड़ दुल्हन ब्यूटी पार्लर में गई, जबकि मैं गाड़ी से कुछ दूर एक दुकान पर चाय पीने लगा।

अचानक कार से उठती धुआं को देखकर भागता हुआ जब तक मैं कर के पास पहुंचता, कार में तेजी से आग पकड़ लिया और देखते ही देखते सामने धू-धू कर जलने लगी। रहवासियों और राहगीरों की मदद से पानी, बालू आदि डालकर जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी।उधर झुलसे बालक को प्राथमिक उपचार करा जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया गया। चिकित्सक डॉ संजीव ने बताया कि 35 फीसदी बर्न को देख जिला अस्पताल के बर्न यूनिट में बेहतर इलाज के लिए भेजा जा रहा है।

[psac_post_slider show_date="false" show_author="false" show_comments="false" show_category="false" sliderheight="400" limit="5" category="124"]

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com