Tuesday , October 4 2022

घोरावल विधानसभा में फिर ट्विस्ट, अब अपनादल (K) जिलाध्यक्ष ने खरीदा पर्चा, कहा- लड़ेगा तो कमेरावादी, पढ़ें पूरी खबर

शान्तनु कुमार/अंशु खत्री (संवाददाता)

सोनभद्र । जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है राजनीतिक सरगर्मी तेज होने लगी है । सोनभद्र के चार विधानसभा सीटों में घोरावल विधानसभा लगातार चर्चाओं में है। इसकी वजह सपा व अपनादल (K) गठबंधन के प्रत्याशी को लेकर है ।
सोमवार को विधानसभा का पर्चा खरीदने पहुंचे अपनादल (K) के जिलाध्यक्ष सी0डी0 सिंह ने यह कहकर राजनीतिक गलियारे में हड़कम्प मचा दिया कि वे घोरावल से चुनाव लड़ने जा रहे हैं । उन्होंने बताया कि उनकी पार्टी द्वारा घोरावल सीट से घोषित प्रत्याशी सुरजीत सिंह पटेल भी नामांकन करेंगे और कोई चुनाव लड़ेगा ।
जब जिलाध्यक्ष से जब पूछा गया कि सपा ने भी घोरावल सीट से पूर्व विधायक रमेश चंद्र दुबे को अपना प्रत्याशी घोषित किया है तो ऐसे में क्या होगा ? तो उन्होंने कहा कि उनके पास कोई अधिकार पत्र नहीं मिला है जबकि हमारा सपा से गठबंधन है और गठबंधन के तहत मुझे घोरावल सीट आवंटित हुई है और हम चुनाव लड़ने जा रहे हैं । उन्होंने कहा कि यदि सहमति नहीं बनती है तो घोरावल से सपा व अपना दल (K) दोनों के प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतरेंगे और दमखम दिखाएंगे ।

कुल मिलाकर घोरावल में सपा गठबंधन लगातार विवादों में बढ़ता नजर आ रहा है । ऐसे में यदि दोनों दलों के प्रत्याशी चुनाव मैदान में आते हैं आपस में टकराव की स्थिति में बन सकती है और दोनों की राह मुश्किल भी हो सकती है ।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com