Monday , September 26 2022

कास्त की जमीन पर सड़क निर्माण को लेकर जमकर हुई नोंकझोंक

धर्मेन्द्र गुप्ता (संवाददाता)

विंढमगंज। विकास खंड दुद्धी के अंर्तगत ग्राम पंचायत जाताजुआ के ग्राम प्रधान ने किसान के बिना अनुमति के ट्रैक्टर के माध्यम से मिट्टी गिरवाकर नया सड़क का निर्माण कर रहे थे कि भनक लगते ही मौके पर पहुँचे भूमि स्वामी ने जमकर हंगामा किया और सक्षम अधिकारियों से कारवाई की मांग करते हुए मुवावजे की मांग किया है। मौके पर सड़क का निर्माण करा रहे लोगो व खेत मालिक में जमकर नोकझोंक हुआ। वही मौके पर ग्राम प्रधान व गांव का चौकीदार समेत दर्जनों ग्रामीण पहुंचे। खाताधारक गोपाल प्रसाद निवासी महुली थाना विंढमगंज ने ग्राम प्रधान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मैं अपना जमीन बंटवारा खेती करने के लिये जाताजुआ निवासी भागीरथी को दिया था।

जिसमे गेंहू का फसल बोया गया था जो लहलहाता हुआ फसल देखने मे आ रहा था लेकिन ग्राम प्रधान ने बिना सूचना के चुपके से लगी गेंहू के फसल में ट्रैक्टर से मिट्टी गिरवाकर काफी नुकसान कर दिया और जब हम मौके पर पहुच कर सड़क निर्माण करने से मना किया तो दर्जनों आदमी व औरत के साथ मारपीट करने पर उतारू कर दिया।

इस बाबत ग्राम विकास अधिकारी राकेश कुमार ने सेल फोन पर बताया कि नया सड़क का निर्माण किया जा रहा था।लेकिन विवाद होने पर सड़क निर्माण को तत्त्काल रोक दिया गया था। मैं दो दिन के छुट्टी पर हूँ। यह मेरे संज्ञान में विवादित है यह नहीं जानता था।फिर भी मौके पर किसी को भेज कर पता करवाता हूँ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com