Monday , October 3 2022

कांग्रेस प्रत्याशी ने सदर सीट से ठोकी चुनावी ताल, कहा ग्रामीण अंचलों में लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए जूझ रहे

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने जिले की चारों विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दिया है। रॉबर्ट्सगंज सदर सीट पर ब्राह्मण चेहरा उतारकर कांग्रेस ने आदिवासियों व सवर्णों के वोट को साधने के साथ ही भाजपा, सपा और बसपा के जातिगत गणित को बिगाड़ने का भी का काम किया है।

वहीं टिकट की घोषणा होने के बाद आज उरमौरा स्थित कांग्रेस के जिला कार्यालय पर रॉबर्ट्सगंज सदर विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार कमलेश ओझा पत्रकारों से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को धन्यवाद देते हुए कहा कि प्रियंका गांधी जनपद की समस्याओं से भलीभांति परिचित और वह यहां आदिवासियों समस्याओं को राष्ट्रीय पटल पर रख भी चुकी है। जिले में मूलभूत बेरोजगारी, किसानों व व्यापारियों की समस्या, आदिवासियों की वन भूमि पर अधिकार की समस्या, जसौली परियोजना, रॉबर्ट्सगंज विधानसभा में पेयजल, सिंचाई, शिक्षा और बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था, कुरा में रेलवे ओवर ब्रिज सहित युवाओं के मुद्दे पर लड़ाई लडूंगा।

कमलेश ओझा ने कहा कि हमारी सरकार बनती है तो पार्टी के जो प्रतिज्ञा पत्र जारी किया है उसको पूरा किया जाएगा। किसानों का कर्ज माफ होगा, बिजली का बिल हाफ होगा और छात्राओं को स्कूटी और स्मार्ट फोन और 20 लाख युवाओं को रोजगार देने, एएनएम और आशा कार्यकर्तीओं को 10 हजार रुपए प्रतिमाह वेतन देने, किसानों की धान और गेहूं की 2500 प्रति कुंतल खरीदने की व्यवस्था सरकार बनने पर बनेगी।

वहीं प्रेसवार्ता से पूर्व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राबर्ट्सगंज विधानसभा के प्रत्याशी कमलेश ओझा का जोरदार स्वागत किया गया।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष व ओबरा विधानसभा प्रत्याशी रामराज गोंड़, कार्यवाहक जिलाध्यक्ष फरीद अहमद, जिला प्रवक्ता शत्रुंजय मिश्रा, शहर अध्यक्ष राजीव त्रिपाठी, वरिष्ठ नेता राजेश द्विवेदी, जितेंद्र पासवान, नूरुद्दीन खां, मुश्ताक खां, उषा चौबे, धीरज पाण्डेय, कौशलेश पाठक, आशुतोष दूबे, आकाश वर्मा,जयशंकर भारद्वाज, बंशीधर पाण्डेय, कन्हैया पाण्डेय, शैलेंद्र चौबे, सूरज यादव, दयाशंकर पाण्डेय, नामवर कुशवाहा, विशिष्ट चौबे सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com