Thursday , September 29 2022

हौसला बुलंद चोरों ने सुने घर को बनाया निशाना, नकदी समेत लाखों के गहने किए पार

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । शहर में इन दिनों चोरों की पौ बारह है। पुलिस की तमाम गश्ती व्यवस्था को धता बताकर शातिर चोरों ने एकबार फिर बड़ी चोरी की घटना को अंजाम देने में सफल रहे हैं। अभी चंद दिनों पूर्व नगर के आभूषण व्यवसायी की दुकान में हुई चोरी का पुलिस खुलासा भी नहीं कर पाई थी कि चोरों ने पाश इलाके में चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस को एकबार फिर चुनौती दे डाली।

ताजा मामला रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के सबसे पाश कॉलोनी कहे जाने वाले अमरति कॉलोनी का है। जब पिपराही-चंदौली निवासी शैलेन्द्र सिंह के सुने मकान में घुसे अज्ञात चोरों ने कमरे की कुंडी व अलमारी के ताले तोड़कर लाखों रूपये के सोने-चांदी के आभूषण, नकदी समेत अन्य सामान की चोरी करके फरार हो गए। घटना के दौरान पूरा परिवार किसी पारिवारिक समारोह में शामिल होने रायबरेली गया हुआ था। वापस लौटने पर परिवार को घटना की जानकारी हुई, जिसके बाद परिवार ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पीड़ित के अनुसार, 12 लाख के गहने व 2.5 लाख नकद गायब हैं। मौके पर पहुँची पुलिस ने मौके का जायजा लिया। पीड़ित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर देखर कार्यवाही की माँग की है।

रॉबर्ट्सगंज थाना प्रभारी निरीक्षक सत्यनारायण मिश्रा ने बताया कि “चोरों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। जल्द ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।”

गौरतलब है कि रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही, मगर चोरी रोकने की दिशा में पुलिस की तरफ से ठोस रणनीति नहीं तैयार की जा रही है, नतीजा चोरों के हौसले बुलंद हैं। ऐसे में पुलिस की गश्ती व्यवस्था भी सवालों के घेरे में है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com