Tuesday , October 4 2022

पुवायां विधानसभा में चुनावी दंगल शुरू, सोशल मीडिया पर पुराने वीडियो डालकर नेता तैयार कर रहे अपनी चुनावी जमीन

राहुल शुक्ला (संवाददाता)

खुटार (शाहजहांपुर) । विधानसभा के चुनाव में सरगर्मियां बढ़ने लगी हैं सभी दलों के प्रत्याशी चुनाव जीतने के लिए अपने-अपने दांव पेंच आज़मा रहे हैं सभी दल के प्रत्याशी एक-दूसरे से अपने को बेहतर बता रहे हैं और चुनाव जीतने के बाद विकास कराने का अस्वासन देकर मतदाताओं को अपने पाले में लाने की जद्दोजहद में जुट गए हैं साथ ही सभी प्रत्याशियों के समर्थक भी एक-दूसरे की गड़ी गोहों को खोदकर जनता के सामने रख रहे हैं ताकि उन्हें जनमत लेने में सरलता मिले।
शाहजहांपुर के पुवायां विधानसभा क्षेत्र में भी चुनावी घमासान मचा हुआ है । धरातल पर चुनावी चर्चाओं के साथ- साथ सोशल मीडिया पर भी चुनावी घमासान मचा हुआ है ।
अभी लगभग दो दिन पहले ही सोशल मीडिया पर एक भाजपा नेता के पुत्र का पुराना वीडियो डाल दिया गया। जिसमें वह भाजपा से असंतुष्ट होने की बात कर रहे हैं । साथ ही वह भाजपा सरकार में नौकर शाही का बोल बाला बताते हुए प्रशासन में हो रहे भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने में सरकार को नाक़ाम भी बता रहे हैं। चुनावी समीकरणों में उथल पुथल मचाने वाला लगभग एक वर्ष पुराना यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड हो रहा है ।

अब जब चुनाव आयोग ने जनसभा व रैलियों पर रोक लगाई हुई है तो नेता सोशल मीडिया के जरिये एक दूसरे पर हमलावर हैं । लेकिन जनता जनार्दन समझदार है और वह खामोशी से इस चुनावी दंगल का खूब लुफ्त उठा रही है ।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com