Wednesday , October 5 2022

कांग्रेस ने विदेश्वरी सिंह को बनाया अपना प्रत्याशी तो राज घराना हो गया नाराज, जानें आखिर कौन है विदेश्वरी सिंह राठौर

कांग्रेस में रविवार को यूपी विधानसभा के लिए 61 प्रत्याशियों की सूची जारी की । घोषित प्रत्याशियों में सोनभद्र से दो महिला प्रत्याशी शामिल हैं । इस प्रकार कांग्रेस ने सोनभद्र से अब तक तीन प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है ।

सोनभद्र से जिन दो महिला प्रत्याशी को टिकट दिया है उनमें दुद्धी से बसंती पनिका व घोरावल से विदेश्वरी सिंह राठौर शामिल हैं। आपको बतादें कि बसंती पनिका पूर्व में जिला पंचायत अध्यक्ष रही हैं और पूर्व सांसद स्व0 रामप्यारे पनिका की पत्नी हैं ।
वहीं विदेश्वरी सिंह राठौर राजपुर राज घराने की बहू हैं। बताया जा रहा है कि कांग्रेस ने राज घराने की बहू विदेश्वरी सिंह के अलावा राज घराने की राज कुमारी को भी टिकट का आश्वासन दिया था । लेकिन टिकट तो एक ही को मिलना था और वह विदेश्वरी को मिल गया ।

जैसे ही टिकट की घोषणा हुई राज घराने में विरोध के स्वर सुनाई देने लगे । जनपद मिरर को अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए राजकुमारी दीक्षा कुमारी ने कहा कि वे जल्द ही चुनावी मैदान में उतरेगी । लेकिन जब उनसे किस पार्टी से टिकट लेंगी तो सिर्फ इतब कहा कि उसके लिए इंतजार करें।

दीक्षा कुमारी से जब भाभी के टिकट मिलने पर प्रतिक्रिया ली गई तो उन्होंने सिर्फ यही कहा कि भाभी का राजनीति में आने का फैसला उनके अकेले का था, परिवार की रजामंदी नहीं थी, लिहाजा उनसे कोई मतलब नहीं…

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com