राबर्ट्सगंज विधानसभा से विजय शंकर यादव भाकपा के प्रत्याशी घोषित

जनपद न्यूज ब्यूरो

सोनभद्र । शुक्रवार भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनावों के लिए अपने 32 उम्मीदवारों की पहली सूची 20 जनवरी को ही जारी कर दी है।
जिसमें सोनभद्र के राबर्टसगंज विधानसभा से विजय शंकर यादव (छात्र नेता) भाकपा के उम्मीदवार बनाए गए हैं । भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के जिला सचिव कामरेड आर के शर्मा प्रेस ने जारी विज्ञप्ति के माध्यम से कहा कि भाकपा ऐतिहासिक किसान आंदोलनों की परंपराओं को आगे बढ़ाने और बेरोजगारों, नौजवानों व किसानों की आर्थिक हालातों में बदलाव । मजदूरों/कर्मचारियों के जीवन स्तर को उठाने और आदिवासियों दलितों छात्रों बेरोजगारों और कमजोर वर्गों के जीवन से जुड़े मुद्दों के साथ-साथ जनपद के विकास और जनपद में उच्च शिक्षा के लिए विश्वविद्यालय व लोगों को बेहतर चिकित्सा के लिए जनपद में एम्स जैसे संस्थानों की स्थापना कराने जैसे तमाम स्थानीय ज्वलंत सवालों के समाधान के लिए भाकपा क्षेत्र के मतदाताओं को मजबूती के साथ अपने पक्ष में गोलबंद करने का प्रयास करेगी । जिला सचिव कामरेड शर्मा जी ने बताया कि युवा साथी विजय शंकर यादव को पार्टी द्वारा राबर्टसगंज विधानसभा से उम्मीदवार घोषित किए जाने पर जनपद के युवाओं और छात्रों के साथ हर वर्ग में काफी उत्साह पैदा हुआ है और पार्टी इस सीट पर मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी।

इस अवसर पर अमर नाथ सूर्य, प्रेम चंद्र गुप्ता, दिनेश्वर वर्मा, लालता प्रसाद तिवारी, दूर्गा प्रसाद, दिनेश्वर वर्मा, संजय रावत, आकाश जायसवाल, अनिल कुमार मौर्य, एस एस मिश्रा, चंदन पासवान, गुलाब प्रसाद निडर, विरेन्द्र शर्मा, अजय यादव व पूर्व लोकसभा प्रत्याशी एडवोकेट अशोक कुमार कनौजिया आदि प्रमुख लोग उपस्थित रहे ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
[ngg src="galleries" ids="1" display="basic_slideshow" thumbnail_crop="0"]
Back to top button