Sunday , October 2 2022

जवैलरी की दुकान का शटर तोड़कर चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोर

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगा दिया है। लेकिन रॉबर्ट्सगंज में सड़कों पर पुलिस गश्ती नहीं कर रही है जिसका अपराधी फायदा उठाने लगे हैं। बीती रात चोरों ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए एक सोने-चाँदी का शटर को तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद नगर के व्यापारियों में हड़कंप मच गया है।

नगर के रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के संस्कृत महाविद्यालय के ठीक सामने स्थित ओम ज्वेलर्स नामक दुकान से चोरों ने 2 लाख नकदी समेत 2-3 लाख कीमत के सोने व 7-8 लाख रुपये के चाँदी के गहने पर चोरों ने हाँथ साफ कर दिया है। हालांकि चोरी की पूरी वारदात दुकान में सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। आज सुबह जब लोग जगे तो दुकान का टूटा हुआ शटर देख घटना की सूचना दुकानदार को दिया। जिसके बाद मौके पर पहुँचे दुकानदार ने घटना को देख अवाक रह गया। घटना की सूचना पर पहुँची कोतवाली पुलिस जाँच में जुट गई है।

दुकानदार पवन कुमार ने बताया कि “सीसीटीवी कैमरे में 10 से 12 लोग कैद हैं, जो चोरी कर रहे हैं। 2 लाख रुपये नकदी समेत लगभग सोने व चाँदी के 10 लाख के गहने चोर उठा ले गए हैं।”

वहीं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि “पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद है। मामले की छानबीन की जा रही है।”

नगरवासियों का कहना है कि “शहर में आपातकाल लागू है, लेकिन फिर भी पुलिस की नाक तले अराजक तत्व बेखौफ होकर घूम रहे हैं। पांच से ज्यादा लोगों के एक साथ चलने पर मनाही है पर यहां बदमाश मोटरसाइकिलों पर झुंडों में आते हैं और हमले करके चले जाते हैं। शहर में कानून व्यवस्था की हालत ठीक नहीं है।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com