Sunday , September 25 2022

घोरावल में सामने आया सनसनीखेज वारदात, भाई को बांधकर दलित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म

राजकुमार गुप्ता (संवाददाता)

– देर रात कोतवली पहुंचे एसपी व एएसपी

– मुकदमा दर्ज, पुलिस जांच मदन जुटी

– पुलिस ने मुताबिक घटना में शामिल थे कुल 5 लोग

– एक आरोपी सप्ताह भर पहले छूट कर आया है जेल से

घोरावल । स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के मुक्खा फाल के जंगल में 21 वर्षीय दलित महिला के साथ तीन लोगों ने सामूहिक दुराचार किया। गैंगरेप की इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना मंगलवार की दोपहर की बताई जा रही है। लोक लाज के भय से घटना की सूचना पुलिस को बुधवार को 112 डायल कर दी गई।

कोतवाली निरीक्षक देवता नंद सिंह ने बताया कि एक गांव निवासी बालेश्वर अपनी रिश्तेदारी में मौसेरी बहन को साथ में बाइक पर साथ लेकर मुक्खा फाल जा रहा था। मुक्खा फाल के पहले जंगल में दोनो रुके और आपस में बातचीत कर रहे थे। उसी दौरान एक किशोर समेत 5 लोग वहां पहुंचे। जहां बालेश्वर को डरा धमकाकर उसका हाथ बांध दिया। और जबरन महिला को लेकर झाड़ियों के बीच में जाकर दो युवक तथा एक किशोर ने बारी बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़ितों ने लोक लाज के भय से घटना को तत्काल उजागर नहीं किया। बुधवार की दोपहर घटना की सूचना 112 नंबर डायल कर पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस हरकत में आ गई। इस मामले में कोतवाली निरीक्षक देवता नंद सिंह ने बताया कि उक्त महिला अपने मायके में रह रही है। जिसकी शादी घोरावल क्षेत्र के एक गांव में तीन साल पहले हुई है। कुछ महीने से वह अपने मायके में रह रही है।उसका मौसेरा भाई बालेश्वर भी उसी गांव का है। एसएचओ घोरावल ने बताया कि मिली तहरीर पर मुकदमा दर्ज की कार्यवाही की जा रही है।और आरोपियो की तलाश में पुलिस लगी है। इनमें से एक आरोपी सप्ताह भर पहले जेल से छूट कर आया है। जबकि वह पहले पोक्सो के मामले में जेल गया था। बुधवार की देर शाम पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह समेत एसएसपी सीओ कोतवाली पर पहुंचे। जहाँ पीड़िता से मामले की जांच पड़ताल की। मुक्खा फाल पर दुष्कर्म की एक घटना संध्या हत्या कांड भी इसी तरह चर्चा में डेढ़ दशक पहले था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com