Monday , October 3 2022

मालगाड़ी की चपेट में आया की-मैन, मौत

धर्मेन्द्र गुप्ता (संवाददाता)

विंढमगंज । स्थानीय बॉर्डर पर सततवाहिनी नदी के पुलिया से झारखंड की ओर गंगटी ग्राम पंचायत में आज सुबह लगभग 6:00 बजे रेलवे के एक की मैन बीरभूवन पाल( 48वर्ष) पुत्र बनारसी पाल निवासी बक्सर, चौसा गांव उत्तम नगर की रेलवे ट्रैक की निगरानी के दौरान मूनू मालगाड़ी नम्बर 32750 के चपेट में आने से मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विंढमगंज रेलवे स्टेशन से झारखंड राज्य के गढ़वा जिला अंतर्गत गंगटी ग्राम पंचायत से होकर गढ़वा रोड जंक्शन की ओर जाने वाली रेलवे ट्रेक पोल नंबर 26/ 54 पर रेलवे ट्रैक का निगरानी कर रहा की मैन वीरभुवन पाल पुत्र बनारसी पाल की मौत रेणुकूट से गढवारोड जंक्शन की ओर जा रही उक्त मालगाड़ी की चपेट में आने से हो गई।

मौत की सूचना पर विंढमगंज रेलवे स्टेशन के पीडब्ल्यूआई ए0के0 सिन्हा के नेतृत्व में रेल कर्मचारियों ने शव को अपने कब्जे में किया।

रेल कर्मचारी में इस बात की चर्चा थी कि उक्त मृतक कीमैन काफी मिलनसार व सीधा-साधा व्यक्ति था। पीडब्ल्यूआई सिन्हा ने कहा कि उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। स्टेशन मास्टर आलोक अकेला ने बताया कि उक्त मालगाड़ी विंढमगंज रेलवे स्टेशन से 6:17 पर रेणुकूट से गढ़वा रोड जंक्शन की ओर जा रही थी इसी बीच गंगटी गाँव के ग्रामीणों के द्वारा 6:46 पर सूचना मिली की रेलवे ट्रैक की निगरानी कर रहा एक कीमैन की मौत मालगाड़ी से टकरा जाने के कारण हो गई है। मृतक के परिजनों को भी सूचना कर दिया गया है मौत की सूचना पर देखने के लिए तमाशाबीनों की भीड़ लग गई।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com