Tuesday , October 4 2022

नगर पंचायत चोपन में दर्जनों विकास कार्यों हुआ शिलान्यास

घनश्याम पाण्डेय/विनीत शर्मा (संवाददाता)

चोपन। वर्तमान सरकार द्वारा जनहित के कार्यों के लिए खुलकर धन खर्च किया जा रहा है। वर्तमान में पूरे प्रदेश में विकास कार्यों को युद्ध स्तर पर धरातल पर उतारा जा रहा है। यह बातें शनिवार को
चोपन नगर पंचायत क्षेत्र के लगभग 30 लाख लागत से होने वाले विकास कार्य के शिलान्यास के दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि अनीस अहमद ने कहा। इस दौरान उन्होंने एक दर्जन कार्यों का नारियल फोड़ कर नीव रखा।

शनिवार को गणमान्य लोगों की उपस्थिति में दर्जनों विकास कार्यों मल्लाही टोला द्वितीय में रविंद्र सिंह के घर के सामने से बबुंदर पांडेय के बगल में पुलिया नाली का निर्माण कार्य, वार्ड नंबर चार में हिमाचल साहनी के घर से डिजिटेक कंप्यूटर दुकान तक नाली का निर्माण कार्य, वार्ड नंबर पांच में सब्जी मंडी रामलीला मैदान के पास से मेन रोड नाला तक नाली का निर्माण, वार्ड नंबर तीन में उदय प्रसाद विश्वकर्मा के घर के सामने से ग्रेवाल पार्क होते हुए मेन नाला तक कवर्ड नाली व पुलिया का निर्माण कार्य, वार्ड चार में कैलाश मंदिर के पास दो सीटर सार्वजनिक शौचालय का निर्माण, वार्ड नंबर आठ में हॉस्पिटल के पास दो सीटर महिला व पुरुष यूरिनल का निर्माण, वार्ड नंबर 5 में काली मंदिर के पास 2 सीटर महिला व पुरुष यूरिनल का निर्माण, वार्ड नंबर दो में काशीराम आवास के पास 4 सीटर सार्वजनिक शौचालय का निर्माण कार्य, मल्लाही टोला द्वितीय में भारत अग्रहरी के घर के पास रोड का निर्माण कार्य इत्यादि कार्यों का शिलान्यास किया गया।

नगर पंचायत अध्यक्ष फरीदा बेगम ने कहा कि अपने क्षेत्र का विकास उनकी प्राथमिकता है। क्षेत्र के अन्य विकास कार्यों को भी विस चुनाव बाद जल्द पूरा कराया जाएगा। जन भावनाओं के अनुरूप विकास कार्य धरातल पर उतारे जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि नगर पंचायत को विकसित करने के लिए निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। वर्तमान में कई मार्गों का निर्माण पूरा हो चुका है तथा कई और सड़कों व नालियों का निर्माण गतिमान है। अधिशाषी अधिकारी महेंद्र सिंह ने कहा कि यह विकास कार्य नगरवासियों के लिए समर्पित है। नगर में विकास कार्य अपनी प्रगति पर हैं तथा नगर पंचायत नगर के विकास कार्यों को करने के लिए सदैव तत्पर है। शासन के मंशा के अनुरूप सभी कार्य कराए जायेंगे आज जिस कार्यों का शिलान्यास हुआ है वह नगरवासियों के लिए समर्पित है। इस मौके पर चेयरमैन पुत्र अनीस अहमद, एडवोकेट अमित सिंह, सभासद महेन्द्र केशरी, अनिल जायसवाल, चंद्रावती देवी, नीरज जायसवाल, लिपिक अंकित पांडेय, राधारमण पांडेय इत्यादि लोग मौजूद रहे।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com