Tuesday , October 4 2022

कानाफूसी : चुर्क को क्या मिलेगा पहली सौगात, ओपन डिबेट या ओपन जिम…

आनन्द चौबे/अंशु खत्री (संवाददाता)

सोनभद्र । चुर्क में रोडवेज की विवादित जमीन का मसला तो फिलहाल सुलझ गया है लेकिन सदर विधायक के बयान के बाद राजनीति गर्म हो गयी है । सदर विधायक ने सपा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि जमीन कब्जा करने की परंपरा विपक्षियों की रही है। उन्होंने तो चुनौती देते हुए कहा था कि वे खुले में डिबेट करने को तैयार हैं।

चुनाव नजदीक है तो ऐसे में विपक्ष भी कहाँ पीछे रहने वाली। सपा नेता व पूर्व चुर्क चेयरमैन सईद कुरैशी ने कहा कि वे चुनौती को स्वीकार करते हुए चुर्क की जनता के सामने चुर्क चौराहे पर डिबेट के लिये तैयार हैं। लेकिन घण्टे से ज्यादा का समय बीत गया, अब चुर्क में इस बात की चर्चा शुरू हो गयी कि आखिर खुला डिबेट कब होगा ?

दूसरा कि शुक्रवार को सदर विधायक चुर्क चेयरमैन के साथ चतरा व नगवां में कई परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया, लेकिन चुर्क में चारों कोनों पर जिम के लिए शिलान्यास कब होगा?

वहीं कुछ लोग इस बात की चर्चा करते नजर आए कि कहीं चुनाव की अधिसूचना लग गया तो विधायक जी का सारा काम रुक जाएगा।

कुल मिलाकर चुर्क में नया रोडवेज डिपो कब बनेगा यह लोगों को पता नहीं लेकिन जिम को लेकर सदर विधायक के बयानबाजी के बाद लोगों में इस बात की उम्मीद जगने लगी है कि चुर्क में चारों तरफ ओपन जिम जरूर बनेगा। अब देखने वाली बात यह है कि चुर्क में लोगों को पहले खुली डिबेट की देखने को मिलती है या फिर ओपन जिम की सौगात।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com