Sunday , October 2 2022

नगवां में सदर विधायक ने 3 करोड़ के 36 परियोजनाओं का शिलान्यास

विनय सिंह चंदेल/रमाशंकर मौर्या (संवाददाता)

विधायक ने निकाली धन्यवाद यात्रा किया कई कार्यो का शिलान्यास और लोकार्पण

● विधायक ने किया नगवां ब्लाक प्रमुख के योगदान की सराहना

सोनभद्र । जनपद के नक्सल प्रभावित विकास खंड नगवां में विकास परक 36 परियोजनाओं का आज सदर विधायक एवं ब्लाक प्रमुख द्वारा शिलान्यास किया गया।

इस दौरान ब्लॉक परिसर में आयोजित शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप मे सदर विधायक भूपेश चौबे और नगवां ब्लॉक प्रमुख आलोक सिंह ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर सभी परियोजनाओं का शिलान्यास किया। कार्यक्रम में उपस्थितों को संबोधित करते हुए विधायक भूपेश चौबे ने कहा कि विकास खण्ड नगवां को जनपद के सबसे पिछड़े छेत्रों में जाना जाता है। ऐसे में एक साथ इतनी परियोजना का शिलान्यास नगवां के विकास को बल देगा और क्षेत्र में विकास के लहरकी गंगा बहेगी। आगे कहा कि हर गांव में कार्य दिखाई देगा जिसके लिए ब्लॉक प्रमुख आलोक सिंह का बड़ा योगदान है । विधायक ने यह भी कहा कि संकट काल मे भी जनता के कंधे से कंधा मिलाकर विकास को अमली जामा पहनाने में ब्लाक प्रमुख ने महती भूमिका निभाई हैं जिसके लिए वे धन्यवाद के पात्र हैं।

वहीं ब्लॉक प्रमुख आलोक सिंह ने कहा कि जो काम आजादी से अब तक नही हुआ जहां विकास अब तक नही पहुँचा है आने वाले समय मे उन सभी गांवों तक क्षेत्र पंचायत की योजनाएं संचालित की जाएंगी।

कार्यक्रम को पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अमरेश पटेल, खंड विकास अधिकारी अरुण जौहरी ने भी संबोधित किया। इस मौके पर क्षेत्र पंचायत सदस्यों, ग्राम प्रधानों सहित तमाम गणमान्य मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com