Friday , September 30 2022

जब तक हमारे देश में नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री है किसी माई के लाल की औकात नहीं है आपके साथ बत्तमीजी कर दे- सुरेश राणा

विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में विकास योजनाओं की भरमार हो गई है । सरकार रोज नए विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास कर रही है । इसी क्रम में उत्तर प्रदेश सरकार में गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने शामली जिले में एक राजकीय इंटर कॉलेज का लोकार्पण किया । इस अवसर पर आयोजित सभा में राणा ने कहा कि अगर देश में नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं होते तो यहां के हालात और होते। गन्ना मंत्री ने बताया कि जिले में 5 नए राजकीय इंटर कॉजेल और 3 राजकीय महाविद्यालयों का निर्माण कार्य प्रगति पर है ।

नया राजकीय इंटर कॉलेज थानाभवन विधानसभा क्षेत्र के गांव भनेड़ा उद्दा में बनाया गया है। गन्ना मंत्री इसी इंटर कॉलेज का लोकार्पण करने आए थे। इस अवसर पर आयोजित जनसभा में उन्होंने कहा कि अगर देश में नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं होते तो यहां के हालात कुछ और होते। जनसभा में उपस्थित भीड़ को संबोधित करते हुए गन्ना मंत्री ने कहा कि आज देश लगातार विकास के रास्ते पर जा रहा है, शामली जैसे छोटे जनपद में भी हजारों करोड़ों की योजनाओं से ज्यादा का विकास हो रहा है ।

सुरेश राणा ने कहा की जिले में शिक्षा के लिए बनाए गए 5 नए राजकीय इंटर कॉजेल और 3 राजकीय महाविद्यालयों का निर्माण भी जोर-शोर से चल रहा है। उन्होंने इन कार्यों के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के सबसे बड़े नेता हैं। उन्होंने कहा कि अगर देश मे नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री ना होते तो आपने पड़ोस के देश में देखा होगा कि जिस प्रकार से तालिबान के आतंकियों से बचने के लिए लोग जहाजों की छतों पर बैठने को मजबूर थे, वह लोग कहते थे कि मर जाएंगे लेकिन यहां इन दरिंदों के पास नहीं रहेंगे ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com