Friday , September 30 2022

15 से 18 आयु वर्ग का टीकाकरण- परीक्षा में अनिवार्य हो सकता है कोविड टीकाकरण सर्टिफिकेट

रमेश यादव (संवाददाता )

दुद्धी। 18 प्लस कोविड टीकाकरण के बाद अब नए साल में 15 से 18 वर्ष तक के लोगों को भी टीकाकरण शुरू कर दिया गया है।प्रदेश में कोविड की थर्ड वेब तथा ओमीक्रान के मद्देनजर स्वास्थ्य विभाग ने कमर कस ली है और अब हाई स्कूल तथा इंटर के विद्यार्थियों को भी टीकाकरण शुरू कर दिया गया है।दुद्धी कस्बे में स्थित राजकीय इंटर कालेज, राजकीय कन्या इंटर कॉलेज तथा सोनांचल इंटर कॉलेज सहित अन्य कॉलेजों में टीकाकरण का कार्य शुरू हो गया है।
हाई स्कूल एवं इंटर की बोर्ड परीक्षा विधानसभा चुनाव के बाद होने वाली हैं जिसके मद्देनजर हाई स्कूल एवं इंटर में पढ़ने वालों छात्रों का शत प्रतिशत टीकाकरण का निर्देश दिए गए हैं।जिस तरह शत प्रतिशत टीकाकरण का आदेश जारी किया गया है उससे यह सम्भावना बनती दिख रही हैं कि कही बोर्ड परीक्षा में कोविड सर्टिफिकेट अनिवार्य न कर दिया जाए।

राजकीय इंटर कॉलेज दुद्धी के प्रधानाचार्य आर के पाठक ने बताया कि 15 से 18 आयु वर्ग के छात्रों का कोविड टीकाकरण कॉलेज में चल रहा है।उन्होंने अभिभावकों से अपील की है कि आप सभी अपने बालको को आधार कार्ड के साथ कॉलेज भेजकर टीकाकरण जरूर करवा लें।उन्होंने बताया कि हाई स्कूल एवं इंटर में पढ़ने वाले छात्रों का शत प्रतिशत टीकाकरण अनिवार्य कर दिया गया है। इसलिए सभी का टीकाकरण जरूरी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com