Monday , September 26 2022

पैदल उपरिगामी पुल व प्लेटफार्म का सासंद ने किया उद्घाटन

घनश्याम पाण्डेय/विनीत शर्मा (संवाददाता)

– उद्घाटन के दौरान प्रीतनगर के रहवासियों का भी उठा मुद्दा सासंद ने दिया भरोसा

– बस स्टैंड पर शौचालय का भी लोगों ने किया मांग

चोपन। सोमवार को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत स्थानीय रेलवे स्टेशन पर बने नवनिर्मित पैदल उपरिगामी पुल व प्लेटफार्म का उद्घाटन किया गया जहाँ मुख्य अतिथि के रूप में रावट्सगंज सासंद पकौड़ी लाल कोल एवं विशिष्ट अतिथि राज्य मंत्री संजीव सिंह गोंड़ के करकमलों द्वारा सयुंक्त रुप से फिता काट कर किया गया। वहीं उद्घाटन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद पकौड़ी लाल कोल ने कहा कि इस पुल के बन जाने से 4 व 5 नंबर प्लेटफार्म पर आने जाने वाले यात्रियों को काफी रहात मिलेगी साथ ही उन्होंने कहा कि रेलवे काफी तेजी से विकास कर रहा है उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र की जनता के सहुलियत के लिए राजधानी एक्सप्रेस का परिचालन किया गया है साथ ही उन्होंने अन्य ट्रेनों के परिचालन के लिए भी प्रयास करने की बात कही। वहीं प्रितनगर के रहवासियों के मुद्दे पर उन्होंने रेलवे के उपस्थित अधिकारियों से कहा कि बार बार नोटिस देकर लोगो को परेशान न किया जाय जबतक पूरी जमीन की नापी नहीं हो जाती तबतक किसी को भी परेशान न किया जाय साथ ही बस स्टैंड पर शौचालय के निर्माण के लिए भी रेलवे के अधिकारियों से बात की। वहीं राज्य मंत्री ने संजीव सिंह गोंड़ ने कहा कि
आजादी के 75 वर्षों बाद पूरे देश में रेलवे के विकास के क्रम में जनपद के सबसे बड़े रेलवे स्टेशन चोपन में नए प्लेटफार्म का निर्माण एवं पूल का सौगात देने के लिए यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी एवं रेल मंत्री जी को बहुत-बहुत आभार प्रकट करते हैं।

इस मौके पर एडीआरएम बरकाखाना ए. सी. चौधरी, सिनियर डीसीएम अखिलेश कुमार पाण्डेय, डीटीएम दीपक कुमार, एईएन अजय चौधरी, सीटीआई आशीष कुमार, स्टेशन प्रबंधक जे एम मिश्रा, संजीव त्रिपाठी, उमेश सिंह, सुनील सिंह, संदीप पाण्डेय, विकास चौबे, हेमलता, मनीष सिंह, अभय कुमार,सहित रेलवे के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे| संचालन यातायात निरिक्षक ए सिन्हा ने किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com