Saturday , September 24 2022

मृतिका के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज, पति गिरफ्तार

धर्मेन्द्र गुप्ता (संवाददाता)

विंढमगंज। थाना क्षेत्र के अंतर्गत सलैयाडीह ग्राम पंचायत में बीते बृहस्पतिवार को अपने ससुराल में भी फांसी लगाकर अपने जीवन की लीला समाप्त करने वाली मृतिका संजू देवी उम्र लगभग 22 वर्ष पत्नी अंकित राज को मृतिका के पिता तिलकधारी राम पुत्र राम केश्वर निवासी भैंसा बांध थाना बभनी की तहरीर पर धारा 498 ए, 304 बी, 504, 506, 3/4 दहेज प्रतिषेध अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के अंतर्गत सलैयाडीह ग्राम पंचायत से होकर गुजरने वाली विंढमगंज- कोन मार्ग में निवास करने वाले लालाराम के पुत्र अंकित राज उम्र लगभग 24 वर्ष की शादी बीते लगभग 8 माह पूर्व बभनी थाना क्षेत्र के भैंसा बांध गांव निवासी तिलकधारी राम की पुत्री मृतिका संजू देवी के साथ हुई थी।

ग्रामीणों के अनुसार बीते बृहस्पतिवार को दोपहर के वक्त पति-पत्नी के आपसी विवाद के पश्चात उक्त मृतिका अपने ही घर के बडेर में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी

थाने पर दिए तहरीर में तिलकधारी राम पुत्र रामकेश्वर ने कहा है कि मेरी पुत्री को अक्सर मेरे दामाद अंकित राज ससुर लालाराम व दामाद के भाई मुकेश, दीपक के अलावा गोतनी अंजली देवी व सास सरस्वती देवी अक्सर दहेज में कम पैसा मिलने को लेकर मारपीट किया करते थे। मेरी पुत्री अक्सर जब इस तरह की घटना घर में किया करते थे तो सेल फोन पर हमें बताया करती थी। घटना के पूर्व उक्त लोग मेरी पुत्री को मौत के घाट उतार कर दुसरा रुप बनाने के लिए फांसी के फंदे पर लटका दिए हैं। थाने पर दिए तहरीर पर कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष सूर्यभान ने कहा कि उक्त मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है तथा मौके से मृतिका के पति अंकित राज को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया है तथा मामले की गहनता पूर्वक जांच की जा रही है।

[psac_post_slider show_date="false" show_author="false" show_comments="false" show_category="false" sliderheight="400" limit="5" category="124"]

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com