Sunday , September 25 2022

सीएम योगी ने की सियासी समर में उतरने की तैयारी, सीट तय नहीं

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के धुआंधार प्रचार के बीच बड़ी खबर सामने आई है । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पत्रकारों से बातचीत में इस बात को स्वीकार किया कि वो विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे । इसका मतलब साफ है कि सीएम योगी ने सियासी समर में उतरने की तैयारी कर ली है ।

हालांकि योगी आदित्यनाथ किस सीट से चुनाव मैदान में उतरेंगे इस पर फैसला नहीं हुआ है । इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ये पार्टी तय करेगी कि वो कौन सी सीट से चुनाव मैदान में उतरेंगे । यूपी में इन दिनों चुनावी प्रचार पूरे जोर-शोर से चल रहा है, ऐसे में सीएम योगी के विधानसभा चुनाव लड़ने की खबर यूपी की सियासी लड़ाई में बीजेपी को मजबूत कर सकती है।

योगी आदित्यनाथ ने ये भी कहा कि यूपी में चुनाव समय पर होने चाहिए। सीएम योगी ने ये भी कहा कि कोरोना से डरने की फिलहाल जरूरत नहीं है । वादों और दावों के दौर में अखिलेश यादव ने आज यूपी में सरकार आने पर 300 यूनिट फ्री बिजली का दावा किया, जिस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने करारा वार किया।

सीएम योगी ने कहा कि कुछ देर पहले मैं पढ़ रहा था, बबुआ आज कुछ बोल रहे थे । वो सरकार आने पर मुफ्त में बिजली देनी की बात कर रहे थे । अरे जब आप बिजली ही नहीं देते थे तो मुफ्त में बिजली कहां से दोगे? उल्टा जनता से जो वसूली करते थे, उसके लिए माफी मांग लो । सीएम योगी ने कहा कि यूपी में अब बिना भेदभाव के गरीब और अमीर दोनों के घरों में बिजली जलती दिखाई दे रही है ।

[psac_post_slider show_date="false" show_author="false" show_comments="false" show_category="false" sliderheight="400" limit="5" category="124"]

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com