Saturday , October 8 2022

डाला क्षेत्र में नहीं थम रही चोरी की घटना, पुलिस की गश्त पर उठा सवाल

संजय केसरी/अर्जुन मौर्य (संवाददाता)

डाला । स्थानीय चौकी क्षेत्र में लगातार चोरी की घटना से लोगों की नींद उड़ी हुई है । पिछले छः माह की बात करें तो डाला बाजार या आस पास चोरी की घटना का पुलिस खुलासा तक नहीं कर सकी है । लगातार बढ़ रही चोरी की घटना से जहां लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है वहीं पुलिस की गश्त पर भी सवाल उठने लगा है ।

ताजा मामला शुक्रवार की रात की है, जहां चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए मोबाइल की दुकान में सेंधमारी कर नगदी सहित हजारों के सामान पर हाथ साफ कर दिया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रतिदिन की भांति संदीप कुमार गुप्ता पुत्र बजरंगी कुमार गुप्ता निवासी रेक्शहवा मोबाइल सेंटर से दुकान बंद करने के बाद घर चला गया । जिसके बाद देर रात चोरों ने दुकान में सेंध लगाकर हजारों का सामान पर हाथ साफ कर दिया। दुकानदार ने बताया कि अभी कुछ दिन पहले ही वह वाराणसी से सामान लाया था । दुकानदार के मुताबिक चोरों ने कीपैड मोबाइल और कस्टमर का भी मोबाइल चोर ले गए । इसके अलावा नया मोबाइल 10 पीस, कस्टमर का 10 पीस, चार्जर 10 पीस, हेडफोन 10 पीस, डाटा केबल 35 पीस, पोर्टेबल बाजा 5 पीस और नकद ₹4000 रुपया चोरों ने उड़ा लिया । दुकानदार ने बताया कि उसकी दुकान में यह दूसरी बार चोरी हुई है ।

इस संबंध में डाला चौकी इंचार्ज मनोज कुमार ठाकुर ने बताया कि चोर झोला में चोरी का समान लेकर निकलना चाह रहे थे लेकिन निकल नहीं पाएं परन्तु नगद रुपए की चोरी संज्ञान में नहीं है।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com