Friday , September 30 2022

रायपुर थाना क्षेत्र में सामने आया मानवता को शर्मसार करने वाली घटना, देखें वीडियो

रामशंकर मौर्य (संवाददाता)

सोनभद्र के रायपुर थाना क्षेत्र के चौखड़ा गांव में मानवता को शर्मसार कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । इस वायरल वीडियो में कुछ गांव वाले एक महिला को अर्धनग्न कर दिनदहाड़े खुलेआम घुमा रहे हैं । लाठी डंडे से लैस कुछ लोग महिला का बाल भी पकड़े हुए हैं। बताया जा रहा है कि महिला दिमागी रूप से कुछ कमजोर है।

जानकारी के मुताबिक महिला आरोपी की पुआल में आग लगा दी थी । जिसके बाद आरोपी इस कदर गुस्से में आ गया कि अपने साथियों के साथ मिलकर पहले महिला को अर्धनग्न किया और फिर उसे जमकर पीटा । इस दौरान महिला रहम की भीख मांगती रही लेकिन न तो आरोपी और उसके साथियों का दिल पसीजा और न तमाशबीन बने ग्रामीण मदद के लिए आगे आये । बताया तो यह भी जा रहा है कि घटना को दबाने के लिए प्रधान ने पीड़ित महिला के परिवार को कुछ पैसे भी दिए थे लेकिन इस पूरे घटना को किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया था, जिसे बाद में सोशल मीडिया में वायरल कर दिया ।

वीडियो वायरल होते ही पूरे पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया । आनन फानन में पुलिस ने जांच बिठा दै है।

अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन राजीव कुमार सिंह ने बताया कि मामले में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच की जा रही है ।

लेकिन बड़ा सवाल यह है कि जब घटना 5 दिसंबर की है तो गिरफ्तारी वीडियो वायरल होने के बाद क्यों हुई? क्या पुलिस भी मामले को रफादफा करने में जुटी हुई थी ? यदि घटना के दिन पुलिस एक्टिव होती तो सभी की गिरफ्तारी हो गयी होती ।

बहरहाल इस घटना ने न सिर्फ मानवता को शर्मसार किया है बल्कि कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़ा कर दिया है ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com