Saturday , September 24 2022

अपना दल एस ने मनाया बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का परिनिर्वाण दिवस

घनश्याम पांडे/विनित शर्मा (संवाददाता)

चोपन। चोपन वैरियर स्थित ग्राम वासी सेवा आश्रम पर अपना दल एस ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का परिनिर्वाण दिवस मनाया । कार्यक्रम के मुख्यअतिथि राष्ट्रीय सचिव भागवत सिंह रहे एव कार्यक्रम की अध्यक्षता ओबरा विधानसभा अध्यक्ष प्रभुनाथ खरवार ने की । कार्यक्रम के शुरुआत में सर्वप्रथम दीप प्रज्वलित कर बाबा साहब को श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान सभा को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने कहा कि बाबा साहब हमेशा गरीबों की लड़ाई लड़ते रहे । वो समाज मे समानता की वकालत करते रहे। आज उन्ही का देंन है कि हम सभी को समानता का अधिकार मिला है। कानून मंत्री रहते हुए उन्होंने आरक्षण के माध्यम से समाज के पिछले पायदान पर खड़े लोगो को आगे लाने का कार्य किया है।

वही जिला महा सचिव श्याचरण गिरी ने कहा कि बाबा साहब संविधान के रचयिता है। उन्होंने गरीब आदिवासियों ,गिरिवासियों की आवाज को हमेशा बुलन्द करते रहे हैं आज उनको श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए सभी कार्यकर्ताओं से निवेदन करना चाहता हूँ की आपलोग बाबा साहब के दिखाए रास्ते को अपनाए और चलने का प्रयास करे। वही अध्यक्षता कर रहे प्रभुनाथ खरवार ने भी बाबा साहब के चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर उनके बताए रास्ते पर चलने का प्रण किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से सन्तोष पटेल, रामबाबू पटेल, राकेश बिंद ,मोनू कुमार, रामलाल, सरजू , मुन्ना यादव , मुन्नी देवी आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे । कार्यक्रम का सफल संचालन कुलदीप पूरी ने किया।

[psac_post_slider show_date="false" show_author="false" show_comments="false" show_category="false" sliderheight="400" limit="5" category="124"]

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com