Sunday , October 2 2022

100-100 किमी प्रति घण्टे की रफ्तार से ट्रैक पर स्पेशल सैलून दौड़ाकर लेंगे ट्रायल

धर्मेन्द्र गुप्ता(संवाददाता)

-चीफ रेलवे सेफ्टी, चीफ एडमिनिस्ट्रेशन ऑफिसर संघ डीआरएम भी रहेंगे मौजूद

विंढमगंज। झारखंड बार्डर पर स्थित विंढमगंज रेलवे स्टेशन व महुअरिया रेलवे स्टेशन के बीच निर्माणाधीन डबल लाइन का ट्रायल कल लिया जाएगा।इस दौरान ट्रैक पर 100-110 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से स्पेशल सैलून ट्रेन को दौड़ाकर कर ट्रैक का परीक्षण किया जाएगा इससे पूर्व इंस्पेक्शन ट्राली से सीआरएस ट्रैक का इंस्पेक्शन करेंगे।
रेलवे के सहायक अभियंता पीके श्रीवास्तव ने बताया कि कल विंढमगंज -महुअरिया रेलवे स्टेशन के बीच बने डबल रेलवे लाइन का ट्रायल लिया जाएगा ,इसके लिए कल चीफ रेलवे सेफ्टी( सीआरएस) अनन्त मधुकर चौधरी पूर्वी प्रमंडल ,चीफ एडमिनिट्रेशन ऑफिसर दिनेश कुमार व डीआरएम आशीष बंसल का महुअरिया स्टेशन पर आगमन होने जा रहा है।
उन्होंने बताया कि कल सुबह साढ़े सात बजे सुबह गढ़वा रोड जंक्शन केबिन से गढ़वा तक का इंपेक्शन करेंगे उसके बाद स्पेशल सैलून से दोपहर 1 बजे विंढमगंज आएंगे यहां लंच के उपरांत 5 बजे शांम महुली रेलवे स्टेशन का इंपेक्शन करेंगे।तत्पश्चात दुद्धी रेलवे स्टेशन जाएंगे फिर वहां से वापस होकर महुली स्टेशन से विंढमगंज स्टेशन तक हाई स्पीड में ट्रैक का ट्रायल करेंगे।

उन्होंने बताया कि इससे पूर्व उक्त रेलखंड पर ट्राली से इंपेक्शन करेंगे।श्री श्रीवास्तव ने आम जनमानस से अपील किया है कि कोई भी व्यक्ति रेलवे लाइन के समीप ना आये और ना ही अपने मवेशियों को लाइन की तरफ आने दे जिससे हाई स्पीड ट्रेन का ट्रायल के समय किसी भी अप्रिय घटना से बचा जा सके।
बता दे कि सीआरएस के मद्देनजर विंढमगंज, महुअरिया स्टेशन पर सुंदरीकरण का कार्य तेजी से चल रहा ,स्टेशन पर रंग रौग़न को अंतिम रूप देने के लिए ठेकेदार पूरी क्षमता के साथ साथ सैकड़ों मजदूरों से कार्य करा रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com