Friday , September 30 2022

ससुराल आये अधेड़ ने दी गंगा में जान

फ़ैयाज़ खान मिस्बाही(ब्यूरो)

गाजीपुर । सदर कोतवाली क्षेत्र के रजागंज पुलिस चौकी क्षेत्रान्तर्गत हमीद सेतु से सोमवार को दिन में एक अधेड़ ने गंगा छलांग लगा दी। काफी प्रयास के बाद अधेड़ का शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए दुर्घटना की जानकारी परिजनों को दी।
प्रत्याक्षदर्शियों के अनुसार आज दिन में एक व्यक्ति हमीद सेतु पर टहलता हुआ पहुंचा और पुल से गंगा में छलांग लगा दी। उसके ऐसा करते ही पुल से आवागमन कर रहे लोग शोर-शराबा करने लगे। लोगों का शोर सुनकर गंगा में नाव पर मौजूद मछुआएं उसे बचाने के प्रयास में जुट गए, लेकिन वह डूब गया।व्यक्ति के डूबने की सूचना मिलते की कुछ ही दूरी पर स्थित रजागंज चौकी की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।काफी मशक्कत के बाद व्यक्ति का शव बरामद हुआ। मृतक की जेब से मिले मोबाइल से उसकी पहचान छपरा थाना बिहार निवासी गुरूनारायण के पुत्र निर्मल अग्रहरि आयु लगभग 55 वर्ष के रूप में हुई। बताया गया है कि मृतक का ससुराल सदर कोतवाली क्षेत्र के नवाबगंज में है। वह दो दिन पुर्व ही ससुराल आया था। सुचना पर ससुराल के लोग भी मौके पर पहुंचे।

ससुराल के लोगों ने बताया कि निर्मल की तबियत खराब चल रही थी। दिल्ली से हाल में उपचार कराकर आया था। मृतक लोहे का कारोबार करता था। पत्नी और बच्चे छपरा गांव पर है। उन्हें घटना की सूचना दे दी गई है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस आगे की विधिक कार्यवाही में जुट गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com